Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

शाहरुख-रणबीर संग कई सितारे एक साथ आए नजर, फोटो देख फैंस ने लुटाया प्यार

Shahrukh Khan Photo: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं वो एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अब एक्टर की एक फोटो सोशल […]

Shahrukh Khan Photo: बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं वो एक बार फिर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अब एक्टर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देख फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

शाहरुख खान इस साल दो फिल्मों में कैमियो कर रहे हैं। हाल में रिलीज हुई आर.माधवन (R.Madhavan) की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में उन्हें एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा गया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान जल्दी ही रणबीर और आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। शाहरुख खान भले ही कैमियो कर रहे हैं लेकिन लोगों में उन्हें लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रह हैं।

वहीं अब ‘रॉकेट्री’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को करण जौहर (Karan Johar), आर माधवन (R.Madhavan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और नांबी नारायणन (Nambi Narayanan) के साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में शाहरुख क्रिस्प सूट पहने और बीच में खड़े हुए है। एक तरफ आर माधवन और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और दूसरी तरफ रणबीर कपूर, करण जौहर और नंबी नारायणन खड़े हैं।

फिल्म में शाहरुख के कैमियो के बारे में बोलते हुए आर.माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘अगर आप मुझसे पूछें, ‘क्या इंडस्ट्री में अच्छे लोग हैं?’ मैं आपको पूरे यकीन के साथ बता सकता हूं कि शाहरुख खान और सूर्या दोनों ही सुपरस्टार्स ने काफी अच्छे और बिना पैसे लिए इस फिल्म में काम किया है। वहीं आपको बता दें, शाहरुख फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं जिसे देखने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jul 03, 2022 12:17 PM