Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मानुषी छिल्लर का बड़ा खुलासा, अक्षय के बाद इस एक्टर के साथ करना चाहती हैं काम

- Advertisement -

Manushi Chhillar Statement: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून यानी आने वाले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इन दिनों वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

हाल हीं में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar Statement) ने बताया कि वो अक्षय के बाद वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं। इस पर मानुषी छिल्लर ने कहा कि, वो राम चरण (Ram Charan) के साथ काम करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा, ‘मैंने उन्हें आरआरआर में बहुत पसंद किया था और मैं उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगी।’ बताते चलें कि मानुषी छिल्लर ने फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अपने किरदार को लेकर भी बात की।

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मानुषी बेहद प्रतिभाशाली हैं और वो एक नेचुरल एक्ट्रेस हैं’। पृथ्वीराज जैसी फिल्म किसी के लिए भी आसान शुरुआत नहीं है लेकिन उन्होंने जिस तरह से इस किरदार को निभाया है। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि, ‘वो एक ऐतिहासिक फिल्म कर रही हैं जो कि एक बड़ी बात है।’ डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में मानुषी छिल्लर राजकुमार संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

Manushi Chhillar looks like a Princess in the Latest Photoshoot - Boxofficeindia, Box Office India, Box Office Collection, Bollywood Box Office, Bollywood Box Office

फिल्म पृथ्वीराज की कहानी में पृथ्वीराज चौहान (अक्षय कुमार) और संयोगिता (मानुषी छिल्लर) की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। बताते चलें, जब से फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का ऐलान हुआ है तब से ये फिल्म चर्चा में रही है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त, आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर और ललित तिवारी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

 

- Advertisement -

Latest Posts