-विज्ञापन-

मनोज जोशी ने देरी के बाद एयर इंडिया पर साधा निशाना, भड़कते हुए एक्टर का वीडियो वायरल

मशहूर एक्टर मनोज जोशी का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एयर इंडिया के एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में मनोज एयरपोर्ट की खराब सर्विस पर भड़कते हुए शिकायत करते देखे जा रहे हैं।

Manoj Joshi Viral Video: टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) सुर्खियों में आ गए हैं। मनोज अपनी फिल्म देवदास, हेराफेरी, हलचल, भूल भुलैया और हंगामा 2 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने भोपल से मुंबई ट्रैवल किया है जिस बीच रास्ते में उन्हें एयरपोर्ट पर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। वैसे तो मनोज काफी शांत स्वभाव के हैं लेकिन हाल ही में उन्हें 40 मिनट अपने समान का इंतजार करना पड़ा जिसकी वजह से वह बहुत नाराज दिखाई दे रहे हैं। इसी बात की शिकायत करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। मनोज का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – Karva Chauth 2022: मौनी रॉय ने धूम धाम से मनाया अपना पहला करवा चौथ, जानें सोनम कपूर ने क्यों नहीं रखा व्रत

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

एक्टर मनोज जोशी ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो लोगों के साथ साझा किया है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट में लगेज बेल्‍ट के पास नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट की खराब सर्विस के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है,’एयर इंडिया की फ्लाइट 634 भोपाल से 3 घंटे देरी से उड़ी और अब मुंबई में लगेज बेल्‍ट के पास 40 मिनट से इंतजार कर रहा हूं। यहां कोई स्‍टाफ नहीं है जो हमें गाइड या हेल्प कर सके। मैंने इतनी बुरी सर्विस आजतक कभी नहीं झेली। इन लोगों ने मेरा पूरा दिन बर्बाद कर दिया। इसका मुआवजा कौन भरेगा?’ यह कहते हुए मनोज ने एयरपोर्ट अथॉरिटी की असुविधा पर शिकायत की है।

मनोज ने उठाया अथॉरिटी पर सवाल

मनोज ने अपने वीडियो में एयरपोर्ट अथॉरिटी पर सावल उठाया है। उन्होंने वीडियो में बताया कि पहले ही उनकी एयर इंडिया की फ्लाइट भोपाल से 3 घंटे देरी से उड़ी है और अब मुंबई पहुंचकर उन्होंने 1 नंबर बेल्ट से समान लिया तो उनके समान में एक बास्केट कम थी, जिसका उन्हें पूरे 40 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। साथ ही वहां मदद के लिए एक भी एयर इंडिया का स्टाफ मौजूद नहीं था, जिसे वह अपनी दिक्कत बता सकें। उन्होंने कहा कि मेरे पास और भी काम हैं करने के लिए, पहले ही 3 घंटे बर्बाद हो गए हैं और अब यहां एक स्टाफ नहीं है। इतना इंतजार करने के बाद अब एक आदमी को मैं जबरदस्ती बुलाकर लाया तब जाकर वह मेरा सामन नीचे से लेने गया है। इसके अलावा मनोज ने वीडियो में कहा कि ‘क्या एयर इंडिया सुधरेगी या नहीं ?’ वह वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग शेयर की पहली फोटो, यूजर बोला- ‘मान गया प्यार अंधा होता है’

एयर इंडिया के मैनेजर ने दिया जवाब

मनोज के इस वीडियो का जवाब देते हुए एयर इंडिया के मैनेजर ने रिप्लाई किया है। ट्वीट पर रिप्लाई कर मैनेजर ने लिखा, ‘प्रिय मनोज जोशी हमें उम्‍मीद है कि आपको आपका सामान मिल गया होगा। आप परेशान ना हो आपके फीडबैक को हमने एयरपोर्ट की टीम तक पहुंचा दिया है, और हमें उम्‍मीद है कि अगली बार हम आपकी बेहतर सेवा कर पाएंगे।’ उन्होंने यह ट्वीट कर मनोज जोशी की शिकायत पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात की है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Latest

Don't miss

Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को...

फ्लिपकार्ट पर बंपर ऑफर! 20000 रुपये से भी सस्ते में खरीदें iPhone 12 Mini

iPhone 12 Mini: अगर आपका बजट कम है और आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए iPhone 12 Mini एक बेहतर...

OPPO Reno8T 5G को सस्ते में खरीदने का मौका! इस दिन से होगी बिक्री शुरू

OPPO Reno8T 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।...

ओडिशा के 4 और गुजरात के 3 नए शहरों में पहुंची Airtel 5G Plus Service, देखें पूरी लिस्ट

Airtel 5G Plus Service: सभी टेलीकॉम कंपनियां एक-एक करके देशभर के सभी शहरों में अपने 5जी सर्विस को पहुंचाने पर काम कर रही है।...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here