Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mann Mein Halchal Song: ‘बबली बाउंसर’ का नया गाना ‘मन में हलचल’ आउट, सपनों की उड़ान भरने चलीं तमन्ना भाटिया

हाल ही में 'बबली बाउंसर' का नया गाना 'मन में हलचल' (Mann Mein Halchal) आउट किया गया है, जिसमें तमन्ना भाटिया अपने सपनों की उड़ान भरने की तैयारी में लगी हैं।

- Advertisement -

Mann Mein Halchal Song: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) स्टारर फिल्म ‘बबली बाउंसर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सिंतबर को रिलीज हो चुकी है। ‘बबली बाउंसर’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब हाल ही में ‘बबली बाउंसर’ का नया गाना ‘मन में हलचल’ (Mann Mein Halchal) आउट किया गया है, जिसमें तमन्ना भाटिया अपने सपनों की उड़ान भरने की तैयारी में लगी हैं।

Tamannaah Bhatia ने बाउंसर बनने के लिए ली कड़ी ट्रेनिंग

‘मन में हलचल’ (Mann Mein Halchal) गाने में तमन्ना भाटिया बाउंसर बनने की कड़ी ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी पढ़ाई और सपनों को पूरा करने की चाह लिए शहर आ जाती हैं। जहां वो कई नई चीजों का अनुभव लेती हैं। ‘मन में हलचल’ गाने को Akanksha Sethi ने गाया है। जबकि गाने के बोल Manaswi Mohata ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक Karan Malhotra ने दिया है।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy B’day: एक्टिंग के लिए मौनी रॉय ने छोड़ी थी पढ़ाई, ऐसे किया टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय

यहाँ पढ़िए – Hrithik Saif Dance Video: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ने दिल्ली में किया जोरदार डांस, डूओ पर फिदा फैंस

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी Babli Bouncer

‘बबली बाउंसर’ (Babli Bouncer) उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’ असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। ‘बबली बाउंसर’ के रूप में इस फिल्म में तमन्ना का एकदम अलग किरदार देखने को मिल रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘बबली बाउंसर’ का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जा चुका है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts