TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Mani Ratnam: बॉलीवुड को लेकर मणिरत्नम ने दिया बयान, फिल्म इंडस्ट्री को दे डाली नसीहत

Mani Ratnam: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर मणिरत्नम ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है। इस बयान को लेकर उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड और इस इंडस्ट्री के लोगों पर सीधा निशाना साधा है। आइए जानते हैं पूरा मामला। रिलीज के लिए तैयार है […]

Mani Ratnam: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर मणिरत्नम ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है। इस बयान को लेकर उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड और इस इंडस्ट्री के लोगों पर सीधा निशाना साधा है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

रिलीज के लिए तैयार है मणिरत्न की फिल्म (Mani Ratnam)

मणिरत्नम इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिनम सेल्वन 2 (Ponniyin Selvan 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि पिछले साल उनकी फिल्म पोन्नियिनम सेल्वन का पहला पार्ट आया था। हर बार की तरह इस बार भी मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने इस फिल्म के जरिए साबित कर दिया कि उनके आगे बड़े-बड़े डायरेक्टर्स भी पानी भरते हैं। अब वे पोन्नियिनम सेल्वन 2 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के चलते इन दिनों उन्हे कई इवेंट में देखा जा रहा है।

बॉलीवुड को लेकर कही ये बात

हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक डायरेक्टर मणिरत्नम ने चेन्नई में सीआईआई साउथ मीडिया और मनोरंजन शिखर सम्मेलन के दूसरे संस्करण में वर्ल्ड सिनेमा पर साउथ फिल्मों के प्रभाव में बात की है। इस दौरान मणिरत्नम ने बॉलीवुड को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने बताया कि- 'अगर हिंदी सिनेमा फिल्म इंडस्ट्री खुद को बॉलीवुड कहना बंद कर दे तो अन्य फिल्मों को उनका हक मिलेगा।' उन्होंने कहा कि इससे लोग भारतीय सिनेमा को सिर्फ बॉलीवुड के रूप में पहचानना बंद कर देंगे।'

28 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिनम सेल्वन 2 (Ponniyin Selvan 2) जल्द ही थिएटर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर वे फैंस को कुछ अलग देने वाले हैं। बता दें कि मणिरत्नम अपनी फिल्मों के लिए बेहद ही फेमस हैं। हर बार लोगों को उनकी फिल्म की इंतजार रहता है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.