Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mandira Bedi Raj Kaushal : पति की पहली बरसी पर मंदिरा बेदी ने रखी प्रार्थना सभा, गुरुद्वारे में किया अखंड पाठ

- Advertisement -

Mandira Bedi: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का 30 जून साल 2021 को निधन हुआ था। महज़ 49 साल की उम्र में राज कौशल ने दम तोड़ दिया। राज के निधन के बाद मंदिरा काफी टूट गई हैं। गुरुवार यानी 30 जून को दिवंगत पति राज की पहली बरसी थी।

इस मौके पर एक्ट्रेस ने प्रार्थना सभा रखी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।  साथ ही उन्होंने एक भावुक नोट भी लिखा है। बता दें 30 जून 2021 को राज का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। ऐसे में 30 जून 2022 को राज की पहली डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा ने 2 दिन की प्रार्थना सभा रखी, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं।

30 जून 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से तस्वीरें शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा, ‘दो दिन की प्रार्थना और तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार राज.. आसमान आज सारा दिन तुम्हारे लिए रोता रहा, जैसे हम रोए। आप जहां भी हों.. आप शांति से रहें और प्यार से घिरे रहें।”

इसके अलावा 1 जुलाई 2022 को मंदिरा ने अपने इंस्टा हैंडल से और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने दोनों बच्चों वीर और तारा के साथ गुरुद्वारे में बैठी नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्होंने अपने पति राज की याद में लंगर और अखंड पाठ रखा है।

राज और मंदिरा एक दूसरे को दिलो-जान से चाहते थे। राज के लिए मंदिरा का प्यार इतना गहरा था, कि अपने प्यार की खातिर घरवालों के खिलाफ भी चली गई थीं। बेहद फिल्मी थी मंदिरा बेदी और राज कौशल की लव स्टोरी। 1995 में आई थी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जिसमें मंदिरा प्रीती के रोल में दिखी थीं।

इसके बाद मंदिरा ने कई फिल्मों में काम किया। दरअसल, उन दिनों राज कौशल डायरेक्टर मुकुल आंनद के असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे। यहीं से राज और मंदिरा की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। कुछ साल डेटिंग के बाद मंदिरा और राज ने शादी का फैसला लिया तो इनके प्यार के आड़े आ गई थी मंदिरा के फैमिली।

मंदिरा के पेरेंट्स बेटी की शादी एक जाने-माने फिल्म निर्देशक से करवाना चाहते थे, लेकिन मंदिरा राज कौशल से शादी करनी की ज़िद्द पर अड़ गई थीं। इश्कवालों के लिए सबसे खास दिन वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी का होता है। उसी दिन यानि 14 फरवरी 1999 को मंदिरा और राज कौशल ने शादी की थी। मंदिरा और राज की शादी की तस्वीरें जबरदस्त वायरल भी हुई थीं।

- Advertisement -

Latest Posts