Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mandira Bedi Comeback : फिर होगी मंदिरा बेदी की टीवी पर वापसी, इस शो में आ सकती हैं नजर !

Mandira Bedi Comeback: टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए बखूबी जाना जाता है। पिछले कुछ महीने उनकी निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया है और अपने परिवार का खासा ख्याल भी रख रही हैं। इसी बीच अब […]

Mandira Bedi Comeback: टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए बखूबी जाना जाता है। पिछले कुछ महीने उनकी निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया है और अपने परिवार का खासा ख्याल भी रख रही हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबर है कि एक बार फिर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) टीवी पर कमबैक करने वाली है। कहा जा रहा है कि वो एकता कपूर के अपकमिंग फैमिली ड्रामा में नजर आ सकती हैं, जिसका टाइटल ‘संसार’ हो सकता है। शो में वो नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी और उनका रोल काफी अहम होगा।

हालांकि, अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सूत्रों की माने तो मंदिरा शो की कास्ट में शामिल हो गई हैं। शो से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘शो में निगेटिव रोल निभाने के लिए मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को मेकर्स ने सिलेक्ट कर लिया है। वो सीरीज में एक अहम भूमिका निभाएंगी।

और पढ़िए:- पति की पहली बरसी पर मंदिरा बेदी ने रखी प्रार्थना सभा, गुरुद्वारे में किया अखंड पाठ

वो एक बिजनस टाइकून के किरदार में नजर आएंगी, जो शो में फीमेल लीड की मां है। वो एक पजेसिव मां के रोल में दिखाई देंगी।’ बताया जा रहा है कि पर्ल वी पुरी मेल लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि ऑफिशियली अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

मंदिरा बेदी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल 30 जून को उनके पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। दोनों 14 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों का एक बेटा वीर है। इसके बाद साल 2020 में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया था और उसका नाम तारा रखा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 13, 2022 11:55 AM