Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Annu Kapoor: एक्टर अन्नू कपूर से 4.3 लाख रुपये की ठगी करने वाला शख्स गिरफ्तार

मशहूर एक्टर अन्नू कपूर से ठगी करने वाला व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शख्स ने अभिनेता अन्नू कपूर से केवाईसी विवरण अपडेट करने के नाम पर 4.36 लाख रुपये की ठगी की थी।

- Advertisement -

Annu Kapoor: मशहूर एक्टर अन्नू कपूर से ठगी करने वाला व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि 28 वर्षीय एक व्यक्ति को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है, जिसने लगभग दो महीने पहले बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर को अपने बैंक केवाईसी (KYC) विवरण को अपडेट करने के नाम पर 4.36 लाख रुपये की ठगी की थी। आरोपी आशीष पासवान को सोमवार को अंधेरी उपनगर से गिरफ्तार किया गया।

और पढ़िएShraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर की चिट्ठी देख टूटा कंगना रनौत का सब्र, बोलीं- ‘उसका हीरो उसे…

आशीष पासवान बिहार के दरभंगा का मूल निवासी है। एक अधिकारी ने कहा कि वह लोगों को बैंक खाता खुलवाने में मदद कर कमीशन कमाता है। एक विशेष टीम ने तकनीकी साक्ष्य, उसके मोबाइल फोन नंबर और ऑनलाइन लेनदेन के विवरण के जरिए आशीष की पहचान की। उन्होंने कहा कि निजी बैंक में अपना खाता खोलते समय आरोपी ने जो तस्वीर जमा की थी, उसमें अन्नू कपूर का भी खाता है।

और पढ़िएRicha Chadha Apology: ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का अपमान करने वाले आरोप पर तोड़ी चुप्पी, दी ये सफाई

पुलिस ने बताया कि आशीष के पास से कुछ दस्तावेज और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। जांच से पता चला कि आशीष ने निजी बैंक की मुख्य शाखा के साथ काम करने वाले एक कार्यकारी के रूप में सितंबर में अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को फोन किया था। उन्होंने अभिनेता से कहा कि उनका केवाईसी विवरण बैंक के रिकॉर्ड में अपडेट नहीं किया गया है और अगर वह तत्काल अपडेट कराने में विफल रहते हैं, तो खाता बंद कर दिया जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts