--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मलाइका ने बॉयफ्रेंड की बहन पर लुटाया प्यार, दिया ये खास तोहफा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस है। उनका फिगर और उनका ड्रेसिंग स्टाइल फैंस को दीवाना बना देता हैं।

- Advertisement -

Anshula Kapoor News: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस है। उनका फिगर और उनका ड्रेसिंग स्टाइल फैंस को दीवाना बना देता हैं। इन दिनों वो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। वहीं अब पता चला है कि मलाइका ने अंशुला को एक खास तोहफा दिया है।

यहाँ पढ़िएसनी लियोनी ने पति संग उठाया फायर शो और डिनर डेट का लुत्फ, देखें

मलाइका ने अंशुला को दिया तोहफा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका ने अंशुला को जो तोहफा दिया है उसकी फोटो अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आप देख सकते हैं कि, अंशुला ने अपनी एक फोटो शेयर की है और उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा हैं। अंशुला ने लिखा कि, डिज्नी उपहार हमेशा एक हैप्पी डांस के लिए कहते हैं। थैंक यू मलाइका।’ लव दिस।’ इस पोस्ट पर मलाइका ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

अंशुला ने शेयर किया पोस्ट

अंशुला के पोस्ट पर मलाइका ने लिखा कि, ‘लव द हैप्पी डांस और जम्पर ऑन यू’। इसी के साथ उन्होंने इमोजी भी शेयर किए। अंशुला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले मलाइका ने अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन को लेकर कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि हम अपने रिश्ते में एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम उसके अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं।’

यहाँ पढ़िएआर्यन खान के प्यार में गिरफ्तार हुईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, पोस्ट कर जताया प्यार

अर्जन कपूर को डेट रहीं मलाइका

इसी के साथ आगे कहा था कि, ‘हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ही लेवल पर हैं। एक-दूसरे की सोच और आइडिया के साथ। हम सच में एक दूसरे को चाहते हैं और कई चीजें अलग भी है।’ इतना ही नहीं अर्जुन ने भी कहा था कि, ‘वो मलाइका के साथ काफी खुश हैं।’ फिलहाल दोनों ने अभी अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया हैं लेकिन फैंस दोनों की जोड़ी को बेस्ट मानते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version