Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

मलाइका अरोड़ा का रेड गाउन में दिखा रॉयल लुक, फैंस बोले-‘कयामत’

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की खूबसूरती और स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं। वो अपनी फिटनेस और डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं जिस पर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। वहीं अब […]

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की खूबसूरती और स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं। वो अपनी फिटनेस और डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं जिस पर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। वहीं अब मलाइका की कुछ फोटोज इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

हाल हीं मलाइका (Malaika Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो कयामत ढा रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है और गले में नेकलेस पहना है साथ ही इयररिंग्स कैरी किए है और बालों को खुला रखा है। इस फोटो से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल हैं। इन फोटोज में उनका रॉयल लुक देखने को मिल रहा है और वो कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

और पढ़िए –शहनाज गिल का मजेदार वीडियो वायरल, बोर होने पर ऐसे किया एंटरटेन

 

 

मलाइका के फोटो शेयर करते ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी जिसपर फैंस ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने उन्हें फायर बताया तो दूसरे ने स्टनिंग। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनपर कमेंट कर रहे है और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी फोटोज वायरल हो रही हो। एक्ट्रेस हर लुक में फैंस को पसंद आती है और यही वजह है कि आज वो फैशन आइकॉन है।

इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा का ड्रेसिंग स्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद है जो कि आते ही ट्रेंड हो जाते है। बता दें, मलाइका और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को लेकर काफी दिनों से शादी की खबरें आ रही है कि। एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया था कि, ‘वो अर्जुन के साथ बूढ़ी होना चाहती हैं।’ इस स्टेटमेंट के बाद फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 28, 2022 04:19 PM