Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Dance Number: मलाइका अरोड़ा पर्दे पर फिर मचाएंगी तहलका, जीनत अमान के इस गाने पर लगाएगी ठुमके

Malaika Arora Dance Number: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की धमाकेदार और बेहतरीन डांसर हैं, जिनके मूव्स पर लाखों लोग फिदा है। एक्ट्रेस ने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। मलाइका अरोड़ा के गानों पर लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं और अब एक बार फिर वो […]

Malaika Arora Dance Number
Malaika Arora Dance Number

Malaika Arora Dance Number: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की धमाकेदार और बेहतरीन डांसर हैं, जिनके मूव्स पर लाखों लोग फिदा है। एक्ट्रेस ने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। मलाइका अरोड़ा के गानों पर लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं और अब एक बार फिर वो पर्दे पर अपने डांस से लोगों का दिल धड़काने वाली हैं और उनका ये नया गाना रिलीज होने वाला है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है।

और पढ़िएBijli Song Out: विक्की कौशल पर बिजली बन गिरी कियारा आडवाणी, जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

इस गाने पर लगाएंगी ठुमके

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर खबर है कि वो ‘आप जैसा कोई’ (Aap Jaisa Koi) गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी। ‘आप जैसा कोई एक रीमिक्स गाना है और इसके ओरिजनल गाने को बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) पर फिल्माया गया था जो उस समय हिट गाना साबित हुआ था। वहीं ये गाना फिल्म कुर्बानी (Qurbani) का है जिसे लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। वहीं इस गाने के रीमिक्स पर मलाइका कमर मटकाती हुई नजर आएंगी, जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

जानें कब रिलीज होगा गाना

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के गाने को लेकर जानकारी मिल रही है कि ‘आप जैसा कोई’ (Aap Jaisa Koi गाना शाम 5 बजे रिलीज होगा। मतलब ये कहना गलत नहीं हैं कि मलाइका अरोड़ा एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। आपको बता दें, ये गाना फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) का है जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आएंगे। ‘आप जैसा कोई’ गाने में आयुष्मान खुराना और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी दिख सकती हैं लेकिन सच तो गाना रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। दोनों पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं।

और पढ़िएAmitabh Bachchan का चेहरा, नाम और आवाज के इस्तेमाल पर लगी रोक, दिल्ली हाई कोर्ट का अहम फैसला

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को रिलीज होगी। रिपोर्ट के मुताबिक,आयुष्मान खुराना फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक में नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि मलाइका का जादू और आयुष्मान का एक्शन पर्दे पर कितना तहलका मचाता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 02:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.