Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने ब्लू ड्रेस पहन रैंप पर बिखेरा जलवा, लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी फिटनेस और अंदाज के लोग दीवाने हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा कई फैशन शोज में भी नजर […]

Malaika Arora
Malaika Arora

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी फिटनेस और अंदाज के लोग दीवाने हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा कई फैशन शोज में भी नजर आती हैं जहां वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़का देती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ।

यहाँ पढ़िए – Ali Fazal B’day: इस डायरेक्टर ने अली फजल को दिया था पहला रोल, ‘गुड्डू भैया’ बन लोगों के दिलों में बनाई जगह

किलर अंदाज से लूटी महफिल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक फैशन शो में रैंप वॉक किया, जहां उन्होंने अपने अंदाज से महफिल लूट ली जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो ब्लू कलर की ब्रालेट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं और रैंप पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हैं और बालों को खुला रखा हैं। एक्ट्रेस का मेकअप भी कमाल का लग रहा है और उन्होंने कानों में गोल इयररिंग्स पहने हैं।

रैंप पर दिखाखा हुस्न का जलवा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो में उनका एक लुक वो भी नजर आ रहा है जो कि उनके रैंप वॉक से पहले का है जिसमें भी वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी सादगी लोगों को मदहोश कर रही हैं। आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं फैंस को वो इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कमाल की लगती हैं और लोग उनके स्टाइल के भी दीवाने हैं।

यहाँ पढ़िए – Dance Video: नोरा फतेही ने शॉर्ट्स का बटन खोल बीच किनारे किया डांस, मूव्स पर फिदा फैंस

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं छा जाती हैं और हर जगह सभी की निगाहें उनपर टिकी रह जाती हैं। वो कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं साथ ही उनके डांस के लोग दीवाने हैं। वहीं इन दिनों वो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं और दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 15, 2022 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.