Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Photos: जालीदार ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने गिराई बिजलियां, दिए सिजलिंग पोज

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, जो अपने हुस्न से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा देती हैं। मलाइका अरोड़ा को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही […]

Malaika Arora Photos
Malaika Arora Photos

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, जो अपने हुस्न से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा देती हैं। मलाइका अरोड़ा को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस का किलर अवतार देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए एक्ट्रेस की फोटोज।

और पढ़िएJanhvi Kapoor Shooting: जान्हवी कपूर ने शुरू की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म की शूटिंग

दिलकश अदाएं देख उड़ी नींदे

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन कलर की नेट ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने तीन फोटोज शेयर कि है और हर फोटो में उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है। फोटोज देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और ड्रेस के साथ मैचिंग जूलरी पहनी है साथ ही उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हैं जिसमें वो कयामत ढाती हुई नजर आ रही हैं।

लुक देखकर फैंस का धड़का दिल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्वीन’, ‘एन एक्शन हीरो’। इसी के साथ फायर वाला इमोजी बनाया। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हो। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, वहीं लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती हैं। मलाइका अरोड़ा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। इन फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

और पढ़िएAyushmann Khurrana Video: शाहरुख खान के घर पहुंचे आयुष्मान खुराना, मांगी ये मन्नत

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में डांस नंबर करती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस का हाल ही में ‘आप जैसा कोई’ (Aap Jaisa Koi) गाना रिलीज हुआ है जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना  फिल्म कुर्बानी के गाने का  रिमिक्स है जो आज भी सुपरहिट साबित हो रहा है। इसी के साथ मलाइका जल्द ही अपने शो  ‘मूविंग इन विद मलाइका में दिखेंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 10:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.