-विज्ञापन-

Malaika Arora Pregnancy Rumour: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के अर्जुन कपूर, पोस्ट कर कहा- आप ये घटिया…

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाह पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा है। साथ ही उन्होंने पोस्ट कर जर्नलिस्ट की क्लास लगा दी है।

Malaika Arora Pregnancy Rumour: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो कपल हैं, जो सभी स्टीरियोटाइप को तोड़कर अपनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग से फैंस का दिल जीतते हैं। ये जोड़ा अक्सर अपनी आउटिंग, वेकेशन और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। वहीं बीते दिन मलाइका अरोड़ा को लेकर एक ऐसी खबर आग की तरह वायरल हुई जिसपर अर्जुन कपूर भड़क उठे और उन्होंने बकायदा पोस्ट कर ऐसी खबरें फैलाने वालों की क्लास लगा दी।

Arjun Kapoor का फूटा गुस्सा 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा को लेकर बीते दिन ये खबर वायरल हुई की वो प्रेग्नेंट (Malaika Arora Pregnancy Rumour) हैं। इस अफवाह ने इतनी तेजी से तूल पकड़ा कि इसकी चर्चा हर जगह होने लगी। हालांकि, ये अफवाह अर्जुन कपूर को बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने अपनी लेडी लव के बारे में ऐसी खबरें सुन तुरंत मीडिया हाउसेस की क्लास लगा दी। अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस पत्रकार को भी मेंशन किया जिसने ऐसी खबर लिखी थी।

यहाँ पढ़िए –Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का ब्लैक लुक में दिखा किलर अंदाज, यूजर्स बोले-‘फैशन क्वीन’

पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया को दी हिदायत

अर्जुन कपूर ने जर्नलिस्ट पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ये तक हिदायत दे दी कि वो आगे से उनकी पर्सनल लाइफ के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश ना करें। बताते चलें कि अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के लिए बेहद सीरियस हैं और वो ऐसी किसी भी अफवाह से तुरंत आहत हो जाते हैं। अर्जुन को अपनी लव लाइफ में किसी भी तरह की इंटरफेयरेंस बिल्कुल पसंद नहीं है।

यहाँ पढ़िए –Sunny Leone-Uorfi Javed: सनी लियोनी ने की उर्फी जावेद की जमकर तारीफ, कहा- ‘कमाल की हैं’

ये बेहद घटिया हरकत- अर्जुन कपूर 

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जर्नलिस्ट की अफवाह वाली स्टोरी का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा है,’ये सबसे घटिया लेवल है जिसपर आपलोग जा सकते हैं ये बेहद शर्मनाक और अनएथिकल है, जो आप ये घटिया खबरें छाप रहे हैं… ये पत्रकार रेगुलर ऐसी खबरें लिखती हैं क्योंकि ये सब फेक हैं इसलिए हम इन्हें इग्नोर करते हैं।’ अर्जुन कपूर का ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है साथ ही इससे ये बात भी साबित हो गई है कि मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर पूरी तरह से फेक है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here