Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Photoshoot: मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर, यूजर बोला- ‘आंटी जी…

Malaika Arora Photoshoot: मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की फिटेस्ट हसीनाओं में होती है। एक्ट्रेस ने 49 की उम्र में भी अपने फिगर को बखूबी मेन्टेन किया हुआ है। साथ ही डीवा अपनी फिटनेस से करोड़ों यूथ को इंस्पायर करती हैं। इतना ही नहीं मलाइका आए दिन अपनी हसीन तस्वीरें-वीडियो साझा कर इंटरनेट जगत की […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Jan 19, 2023 12:27
Share :
Malaika Arora Photoshoot: मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर, यूजर बोला- 'आंटी जी...

Malaika Arora Photoshoot: मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की फिटेस्ट हसीनाओं में होती है। एक्ट्रेस ने 49 की उम्र में भी अपने फिगर को बखूबी मेन्टेन किया हुआ है। साथ ही डीवा अपनी फिटनेस से करोड़ों यूथ को इंस्पायर करती हैं। इतना ही नहीं मलाइका आए दिन अपनी हसीन तस्वीरें-वीडियो साझा कर इंटरनेट जगत की गर्मी बढ़ा देती हैं। इसी कड़ी में मल्ला का लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है।

Malaika Arora Photoshoot वीडियो 

मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो (Malaika Arora Photoshoot) के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दी है। इस क्लिप में डीवा बेज, पिंक और ऑरेंज कलर की डीप नेक फ्रिल ड्रेस में कभी बोल्ड पोज देती, तो कभी खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना मेकअप न्यूड रखा है। साथ ही खुले स्ट्रेट बालों में कातिल अदाएं दिखातीं और बोल्डनेस से लोगों का दिल जीतती देखी जा रही हैं।

और पढ़िए-Ranbir Alia Video: रणबीर कपूर ने आलिया को कहा- बेटा गाना गाओ, यूजर्स की छूटी हंसी

Malaika Arora की क्लिप ने मचाया तहलका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फोटोशूट वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’Let’s hula-hula……’ इसके साथ ही बैकग्राउंड में बज रहा Woop Baby सॉन्ग क्लिप को और ज्यादा आई कैची बना रहा है। मल्ला के इस वीडियो (Malaika Arora Video) को अबतक 2 लाख 39 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए-Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत ने मिसकैरेज की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर दिया जवाब

यूजर्स दे रहे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

मलाइका अरोड़ा के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आय हाय! बॉलीवुड की ब्यूटी।’ दूसरे ने लिखा है,’मलाइका, आपने इंटरनेट पर आग लगा दी।’ वहीं एक अन्य ने मलाइका पर निशाना साधते हुए लिखा है,’क्यों भारत देश की सभ्यता की ऐसी तेसी कर रही हैं… कुछ तो शर्म करें।’ एक और ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा है,’आंटी जी बस करिए और नई जनरेशन को थोड़ा धमाल मचाने दीजिए।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 18, 2023 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.