Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

Malaika Arora Party: मलाइका अरोड़ा अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं जिनपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हो जाता हैं। वहीं बीती रात वर्ली में  मलाइका ने शानदार डिनर पार्टी रखी, जहां नामी सितारों ने शिरकत की जिनके वीडियोज सोशल […]

Malaika Arora Party: मलाइका अरोड़ा अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं जिनपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हो जाता हैं। वहीं बीती रात वर्ली में  मलाइका ने शानदार डिनर पार्टी रखी, जहां नामी सितारों ने शिरकत की जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

और पढ़िए –  बॉलीवुड के सुपरहिट जन्माष्टमी स्पेशल सॉन्ग, देखें लिस्ट

 

देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा के स्टोर लॉन्च में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी शिरकत की। इस दौरान वो ब्लैक लुक में नजर आई जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। गौरा के साथ फराह खान (Farah Khan) भी नजर आई और दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। गौरी के अंदाज ने फैंस का दिल ही चुरा लिया।

 

मलाइका की पार्टी में सोफी चौधरी (Sophie Choudry) भी पहुंची। एक्ट्रेस गाउन में नजर आई जिन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी और कैमरे के सामने कातिलाना अदाओं के साथ पोज दिए। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा था।

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी इस पार्टी में पति शकील लदाक और उनके माता-पिता के साथ पहुंची। इतना ही नहीं महीप कपूर और सीमा सजदेह भी पार्टी में शिरकत करते नजर आए।

लॉन्च में अंगद बेदी (Angad Bedi) भी दिखे जो पिंक शर्ट और ब्लैक फॉर्मल पैंट में नजर आए। इस दौरान उनका फॉर्मल लुक लोगों को काफी पसंद आया।

इतना ही नहीं मलाइका की पार्टी में जायद खान (Zayed Khan) भी शामिल हुए जो ब्लैक लुक में नजर आए। उनका अंदाज हमेशा ही तरह ही अलग लगा।

 

और पढ़िए – शहनाज गिल ने भाई के इवेंट में किया जमकर डांस, अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बता दें, मलाइका अरोड़ा ने भारत में ग्लोबल ब्रांड लाने के लिए नम्रता कराड के साथ हाथ मिलाया है। इसके साथ-साथ वो छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शोज को जज करती हैं। वहीं उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 18, 2022 12:05 PM