Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora-Arbaaz Khan: एक बार फिर करीब आए मलाइका और अरबाज, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें वीडियो

Malaika Arora-Arbaaz Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान अब पति-पत्नी नहीं हैं। दोनों के बीच काफी समय पहले तलाक हो चुका है। लेकिन, दोनों को अब भी कई बार एक साथ देखा जाता है। इस पूर्व जोड़ी को साथ में देख फैंस गदगद हो जाते हैं। वहीं एक बार फिर मलाइका और […]

Malaika Arora-Arbaaz Khan
Malaika Arora-Arbaaz Khan

Malaika Arora-Arbaaz Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान अब पति-पत्नी नहीं हैं। दोनों के बीच काफी समय पहले तलाक हो चुका है। लेकिन, दोनों को अब भी कई बार एक साथ देखा जाता है। इस पूर्व जोड़ी को साथ में देख फैंस गदगद हो जाते हैं। वहीं एक बार फिर मलाइका और अरबाज को गुरुवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों बेटे अरहान खान को विदा करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे को लगाया गले (Malaika Arora-Arbaaz Khan video)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक-दूसरे को अलविदा कहते हुए गले लगाते हैं। इस दौरान मलाइका ब्लैक एंड व्हाइट चेक स्वेटर और स्कर्ट में स्पोर्ट्स शूज के साथ पेयर की हुई थीं।  वहीं अरबाज शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। अरहान के अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए चले जाने के बाद उन्होंने अपनी कारों में बैठने से पहले एक छोटा सा हग साझा किया।

वीडियो पर फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

मलाइका और अरबाज की बातचीत के वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसे ही मैच्योरिटी कहते हैं। ‘एक अन्य ने लिखा, ‘वे एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, क्लासी और मैच्योर लोग ही ऐसा कर सकते हैं…इसके लिए लाइक करें।’ इसी तरह दोनों की जमकर तारफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘पठान’ की शानदार ओपनिंग पर करण जौहर गदगद, जमकर की तारीफ

एक अन्य वीडियो में, मलाइका और अरबाज अरहान से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे काले रंग की हार्ले डेविडसन जैकेट और मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है। वीडियो में अरबाज को गले लगाने के लिए अरहान के आगे बढ़ने से पहले मलाइका और अरहान एक लंबा हग शेयर करते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अरहान

अरहान एक महीने पहले भारत आए थे और अपनी आने वाली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर अरबाज के साथ शामिल हुए थे। इसकी शूटिंग भोपाल में हो रही थी और इसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। रवीना ने भोपाल में फिल्म की शूटिंग से काफी कुछ तस्वीरें साझा की थीं।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार दरगाह पहुंची Rakhi Sawant, मां के लिए मांगी मन्नत, देखें Video

मलाइका और अरबाज इस साल रचाई थी शादी

आपको बता दें कि, अरबाज और मलाइका 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन दोनों शादी के लगभग 18 साल बाद अलग हो गए। जहां अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, वहीं मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 27, 2023 10:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.