TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करण जौहर को असिस्ट कर चुके हैं मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान, जानें फिल्म का नाम

Arhaan Khan: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर हर साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं। करण जल्द ही,सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को भी लॉन्च करने वाले हैं। करण जौहर के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में इब्राहिम […]

करण जौहर को असिस्ट कर चुके हैं मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान खान, जानें फिल्म का नाम
Arhaan Khan: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर हर साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं। करण जल्द ही,सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को भी लॉन्च करने वाले हैं। करण जौहर के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में इब्राहिम बतौर असिस्टेंट लॉन्च होंगे। इब्राहिम के अलावा करण एक और स्टार किड को लॉन्च करने वाले हैं। खबरों की मानें तो अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर दी है। इसका खुलासा खुद एक्टर और पिता अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान की है।

करण के साथ किया है फिल्म को डायरेक्ट

अरबाज खान के अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके बेटे अरहान खान ने करण जौहर को उनकी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए असिस्ट किया है। करण जौहर ने हाल ही में अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। अरहान ने भी करण के साथ करीब 20-30 दिन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। अरहान अक्सर करण की फिल्म के सेट पर मौजूद होते थे। अरबाज ने ये भी बताया कि अरहान अगले महीने लौट रहे हैं और उनके साथ काम करेंगे ताकि फिल्म मेकिंग को लेकर उन्हें प्रेक्टिकल नॉलेज भी मिले।

पिता अरबाज खान के साथ भी जल्द नजर आएंगे अरहान

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'तनाव' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने बेटे अरहान के बॉलीवुड डेब्यू पर बात की है। उन्होंने ये भी बताया कि अरहान जल्द ही उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ल' में उनके साथ काम करने जा रहे हैं। अरबाज अपने बेटे का अगले महीने वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद वो उनके साथ उनकी आने वाली फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगे। अरबाज अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इस फिल्म में उनके बेटे अरहान भी काम करने वाले हैं।

फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं अरहान

अरहान खान इस वक्त अमेरिका में हैं जहां वो अपनी फिल्म मेकिंग के कोर्स की पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। अरहान कॉलेज के सेकेंड ईयर के फर्स्ट सेमेस्टर में हैं। अरबाज ने बताया कि वो अपना वक्त वहां पर काफी एन्जॉय कर रहे हैं। अरबाज ने ये भी बताया कि जब अरहान ये कोर्स करने जा रहे थे तब वो बहुत घबराए हुए थे। क्योंकि वो पहली बार अरहान को एक प्रोटेक्टेड मौहोल से इतनी दूर भेज रहे थे। उन्हें डर था कि कहीं अरहान को वहां पर अच्छा लगे या नहीं। लेकिन अरहान को अपनी आजादी और वहां की जिंदगी काफी पसंद आ रही है और उसे वहां पर बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.