Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पत्नी आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक उड़ाना रणबीर को पड़ा महंगा, मांगी माफी

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Statement: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर एक मजाक किया था जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और नाराजगी जाहिर की। वहीं  अब उन्होंने अपने बयान के बाद सफाई पेश की है।

यहाँ पढ़िएबॉलीवुड डायरेक्टर सावन कुमार की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

रणबीर के बयान पर फैंस नाराज

दरअसल, रणबीर और आलिया ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर एक कॉन्फ्रेस की थी जहां आलिया ने कहा था, ‘हम अच्छी तरह फिल्म का प्रचार करेंगे। हम फिल्म का प्रचार करने हर जगह जाएंगे लेकिन अभी हम इतना नहीं फैल सकते हैं, क्योंकि हमारा ध्यान कहीं और भी है। इसपर रणबीर ने आलिया के ‘बेबी बंप’ की और इशारा करते हुए कहा कि क्योंकि अभी कोई और फैल रहा है। हालांकि बुधवार को उन्होंने अपनी इस टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है।

आलिया का मजाक उड़ाने पर रणबीर ने मांगी माफी

रणबीर कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘मैं अपनी पत्नी आलिया से बहुत प्यार करता हूं। मैंने सिर्फ मजाक किया था, जो शायद लोगों को पसंद नहीं आया। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता था।’ रणबीर ने आगे कहा कि, ‘मैंने आलिया को भी ये जोक सुनाया था, वो इसे सुनकर बहुत हंसी। मैं यह मानता हूं कि मेरा मजाक करने का अंदाज बहुत खराब है अगर मेरी वजह से कोई भी आहत हुआ है, तो मैं उससे माफी मांगता हूं।’

यहाँ पढ़िएपत्नी आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक उड़ाना रणबीर को पड़ा महंगा, मांगी माफी

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे रणबीर

इस बयान के बाद फैंस की नाराजगी खत्म होती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें, रणबीर ने हालही में चेन्नई पहुंचे जहां उन्होंने साउथ के बड़े डायेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) और साउथ के बड़े एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) के साथ फिल्म का प्रमोश किया और वहां की स्पेशल थाली का भी स्वाद लिया। बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार आलिया और रणबीर एक साथ दिखेंगे जो 9 सितंबर 2022 को कई भाषाएं में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss