--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Maidaan Release Date: ‘मैदान’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अगले साल आएगी अजय देवगन की फिल्म

हाल ही में 'मैदान' (Maidaan) की नई रिलीज का ऐलान कर दिया गया है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

- Advertisement -

Maidaan Release Date: अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव आ चुके हैं। ‘मैदान’ पहले 2021 में रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना काल की वजह से इस फिल्म की शूटिंग टल गई और फिल्म पर रोक लगा दी गई थी। अब हाल ही में ‘मैदान’ (Maidaan) की नई रिलीज का ऐलान कर दिया गया है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

यहाँ पढ़िए – Asha Parekh B’day Special: हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के बाद भी अकेली हैं आशा पारेख,जानें लव लाइफ से जुड़ी बातें

4 भाषाओं में र‍िलीज होगी Maidaan

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा, ‘एक अज्ञात नायक, सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिसने भारत को गौरवान्वित किया, मैदान 17 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है’। अजय देवगन की ये फ‍िल्‍म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने फिल्म को 4 भाषाओं में र‍िलीज करने का फैसला किया है। ये फ‍िल्‍म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – Priyanka Chopra Interview: प्रियंका चोपड़ा ने लिया अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू, बोलीं-‘हम दो भारत की बेटियां’

कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है फिल्म

‘मैदान’ (Maidaan) की कहानी की बात करें तो ये फिल्म 13 साल तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रह चुके सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। ‘मैदान’ में अजय देवगन कोच सैयद अब्दुल रहीम को रोल निभाते दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है। जबकि फिल्म को बोनी कपूर, जी स्टूडियो, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। ‘मैदान’ अब अगले साल 17 फरवरी 2023 को थिएटर्स पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -
Exit mobile version