Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महिमा चौधरी का बड़ा खुलासा, कैंसर से पीड़ित हुए ‘कुरुक्षेत्र’ में काम करने वाले एक्टर्स

- Advertisement -

Mahima Chaudhary: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कैंसर जैसे बिमारी का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर जैसी बिमारी जूझ रही है। ऐसे में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने का जज्बा उन्हें संजय दत्त (Sanjay Dutt) से मिला। हाल ही में एक्ट्रेस ने कैंसर डायग्नोसिस के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

बता दें इन दिनों महिमा ‘द सिग्नेचर’ (The Signature) फिल्म से कमबैक की तैयारी कर रही हैं। महिमा चौधरी ने कमबैक के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय दत्त के कैंसर की कहानी उनके लिए प्रेरणा रही। संजय को अगस्त 2020 में स्टेज 4 लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था। पता चलते ही मुंबई में एक्सटेंसिव ट्रीटमेंट चला और कैंसर मुक्त हो गएय अपने इलाज के बाद एक्टर फिर सेट पर गए और यश स्टारर ‘KGF: Chapter 2’ के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग की।

संजय दत्त के कमिटमेंट को याद करते हुए महिमा चौधरी ने बाम्बे टाइम्स को बताया कि ‘मुझे खुशी होगी अगर मेरी स्टोरी से किसी को प्रेरणा मिले, क्योंकि मैं भी दूसरे लोगों की जर्नी से से प्रेरित हुई हूं। यहां तक कि जब संजय दत्त कैंसर से जूझ रहे थे तब भी वह सेट पर जाते थे। उनकी स्टोरी ने मुझे इंस्पायर किया। मैंने तय कर लिया कि मैं ऐसा ही बनना चाहती हूं’।

महिमा चौधरी ने बताया कि ‘संजय दत्त, महेश मांजरेकर और मैंने हम सभी ने एक साथ ‘कुरुक्षेत्र’ फिल्म में काम किया था और ये अजीब है कि हम सब को करीब एक ही समय में कैंसर से जूझना पड़ा। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपने कैंसर को लेकर खुलासा किया था कि वो “ये एक मनोवैज्ञानिक जंग रही है। साल 2021 के अंत में एक रूटीन चेकअप के दौरान मुझे कैंसर का पता चला था। मुझे आगे के कुछ और टेस्ट कराने के लिए कहा गया था।

मेरा इलाज चार महीने तक चला था। मैंने मुंबई में अपना इलाज पूरा कर लिया है, और मुझे लगता है कि, मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं, लेकिन ये एक मुश्किल सफर था और भावनाएं कुछ समय के लिए आपके साथ रहने के लिए बाध्य नहीं होती हैं।”वर्क फ्रंट की बात करें महिमा जल्द ही फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उन्होंने दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के साथ शूटिंग भी शुरू कर दी है। ये अनुपम खेर के करियर की 525वीं फिल्म है, जो एक आम आदमी की कहानी है।

- Advertisement -

Latest Posts