Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Mahima Chaudhary Daughter: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना को देख दीवाने हुए फैंस, यूजर बोला- ‘ये कर देगी सबकी छुट्टी’

Mahima Chaudhary Daughter: बॉलीवुड में इन दिनों बहुत से स्टार किड्स हैं जो अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जो लाइमलाइट […]

Mahima Chaudhary Daughter: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना को देख दीवाने हुए फैंस, यूजर बोला- 'ये कर देगी सबकी छुट्टी'
Mahima Chaudhary Daughter: महिमा चौधरी की बेटी अर्याना को देख दीवाने हुए फैंस, यूजर बोला- 'ये कर देगी सबकी छुट्टी'

Mahima Chaudhary Daughter: बॉलीवुड में इन दिनों बहुत से स्टार किड्स हैं जो अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं कुछ ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जो लाइमलाइट से दूर जरूर हैं लेकिन लोग उनकी एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इनमें से एक नाम महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी का भी है। हाल ही में अर्याना अपनी मां महिमा के साथ एक इवेंट में दिखीं। दोनो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों को उनका क्यूट लुक बहुत पसंद आ रहा है और उन्हें लेकर काफी चर्चा हो रही है।

और पढ़िएMoney Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को अंतरिम जमानत बढ़ी, रेगुलर बेल पर इस दिन आएगा फैसला

फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान नजर आईं मां -बेटी

फिल्म ‘ऊंचाई’ की रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स ने शिरकत की थी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ की एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपनी बेटी अर्याना के साथ पहुंचीं। कैमरे में अर्याना की कुछ खूबसूरत झलकियां कैप्चर हुईं,जिनके लुक्स की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा है।

स्टेज पर नजर आया मां-बेटी का प्यार

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिमा चौधरी अपनी बेटी अर्याना को देख बेहद खुश होती हैं और स्टेज पर ही उनके बाल ठीक करने लग जाती हैं। महिमा, अर्याना के कपड़े भी ठीक करने लग जाती हैं। व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ सेम कलर की शर्ट और शॉर्ट्स में अर्याना बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं महिमा चौधरी रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। मां बेटी का ये बॉन्ड लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

और पढ़िएPriyanka Chopra: अमेरिका लौटते ही क्रिसमस की तैयारियों में जुटीं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती के साथ आईं नजर

अर्याना की हर जगह हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया पर महिमा चौधरी की बेटी अर्याना की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने के बाद से लोग उनके लुक के बारे में ही बात कर रहे हैं। अर्याना की नैचुरल खूबसूरती की हर जगह जमकर तारीफ हो रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने अर्याना की वायरल हो रही तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘जहां स्टार किड्स इतनी मेहनत करते हैं फिर भी खूबसूरत नहीं लगते ये बिना कुछ किए ही बहुत प्यारी लग रही है, सब एक तरफ और ये अकेली एक तरफ’। दूसरे यूजर ने लिखा है ‘ये बिल्कुल अपनी मां की कॉपी लग रही है’। एक यूजर ने तो अर्याना की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ करते हुए कहा है कि ये तो कई हीरोइनों की छुट्टी कर देगी’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 11, 2022 05:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.