Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahi Mera Dil Song: प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए बेहद खास है ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ का नया गाना, देखें

- Advertisement -

Mahi Mera Dil Song Out: आर माधवन (R. Madhavan), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और खुशाली कुमार (Khushali Kumar) स्टारर फिल्म ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ नेशनल सिनेमा डे यानि 23 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘माही मेरा दिल’ रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: सारा अली खान ने पैपराजी को दिखाए तेवर, यूजर बोला- ‘इतना भाव तो कैटरीना-करीना भी…

प्यार के लिए तड़पते दिखे अपारशक्ति खुराना

दरअसल बीती रात रिलीज हुए इस गाने में अपारशक्ति खुराना की प्यार के लिए तड़प को दर्शाया गया है। इस गाने में ये साफ जाहिर है कि खुशाली कुमार ने प्यार का वादा कर अपारशक्ति खुराना को धोखा दिया है। 2 मिनट 39 सेकण्ड के इस गाने में बस दर्द ही दर्द भरा है। ‘माही मेरा दिल’ गाने को अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज से सजाया है। जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।

यहाँ पढ़िएPriyanka Chopra Video: न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में प्रियंका चोपड़ा ने लिया गोलगप्पों का स्वाद, शेयर किया पोस्ट

‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी

अब बात करें इस फिल्म की तो ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है, जिसकी टिकट ओपनिंग डे पर महज 75 रुपये में मिल रही हैं। टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा ने प्रोड्यूस किया हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म डायरेक्टर कूकी गुलाटी ने किया है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना एक आतंकवादी का रोल निभाते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss