--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू ने बॉलीवुड पर दिए अपने बयान से मारी पल्टी, कहा- मैं तो…

- Advertisement -

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं जिसकी वजह से है उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कटाक्ष कसना और कहना कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। इस बयान के बाद से महेश बाबू को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इसी बीच अब एक्टर ने अपने इस बयान के बाद सफाई दी है और कहा है कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं। महेश बाबू (Mahesh Babu) की पीआर टीम की तरफ से एक्टर का बयान जारी किया गया है। इस बयान में उन्होंने कहा है कि- वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं. वे कहते हैं- मैं जहां (साउथ इंडस्ट्री) फिल्म कर रहा हूं वहां फिल्में करने में कंफर्टेबल हूं। मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।

हिंदी फिल्मों में डेब्यू के बार में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा था कि, “मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है”।

इसके बाद एक्टर ने आगे कहा, “मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) में मिली है, वो बहुत बड़ी है। इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं”।

एक्टर की फिल्म की बात करें तो महेश बाबू के अपोजिट लीड रोल में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) नजर आएंगी। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पांस मिलता है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। महेश बाबू की बात करें तो वे आखिरी बार साल 2020 में Sarileru Neekevvaru में देखे गए थे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss