---विज्ञापन---

Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का हुआ निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड जगत से लगातार बुरी खबरों का सिलसिला जारी है। एक्टर सतीश कौशिक की मौत के गम के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां की मौत से फिर से एक बार शौक की लहर आ गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अधूरी दीक्षित का अपनी मां से […]

Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का हुआ निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार
Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का हुआ निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड जगत से लगातार बुरी खबरों का सिलसिला जारी है। एक्टर सतीश कौशिक की मौत के गम के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मां की मौत से फिर से एक बार शौक की लहर आ गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अधूरी दीक्षित का अपनी मां से बहुत गहरा कनेक्शन था। अब उनके निधन के बाद एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। आज सुबह माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख ने अपनी आखिरी सांस ली।

माधुरी की मां का हुआ निधन

खबर के अनुसार, माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का निधन आज यानी 12 मार्च 2023 की सुबह करीब 8.40 बजे हुआ था। बता दें कि माधुरी की मां 91 साल की थी। माधुरी अपनी मां के बेहद करीब थी और उन्होंने भी हर कदम पर अपनी बेटी को सपोर्ट किया थ। मां के निधन के बाद से एक्ट्रेस बिलकुल टूट गई हैं।

मुंबई के वर्ली में आज होगा अंतिम संस्कार

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली में आज दोपहर करीब 3 या 4 बजे होगा। हालांकि अभी तक उनकी मां के निधन का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन ये जरूर है की मां के जाने के बाद माधुरी अपने आपको टुटा हुआ महसूस कर रही हैं।

मां के बेहद करीब थी माधुरी दीक्षित

बता दें की माधुरी और उनकी मां का रिश्ता मां-बेटी के साथ-साथ दोस्ती का भी था। हर कदम पर मां स्नेहलता देशमुख ने बेटी माधुरी दीक्षित को सपोर्ट किया था। दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग देखते ही बनती थी। मां और बेटी के बीच के प्यार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।जिनसे इनके बीच के गहरे प्रेम का अंदाजा लगायाजा सकता है। लेकिन आज माधुरी के लिए बहुत ही दुखद पल है जब उनका और उनके मां का साथ हमेशा के लिए छूट गया है।

First published on: Mar 12, 2023 11:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.