Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Madhuri Dixit Interview: क्या है ‘मजा मा’ और माधुरी दीक्षित के लिए कितनी अहमियत रखती है ये फिल्म? जानें

Madhuri Dixit Interview: माधुरी दीक्षित फिल्म ‘मजा मा’ (Maja Ma) में एक अहम रोल में नजर आएंगी। इससे पहले ऐसे किरदार में दर्शकों ने उन्हें कभी नहीं देखा होगा। माधुरी दीक्षित से E-24 रिपोर्टर मनीष सिंह भारद्वाज की खास बातचीत।

- Advertisement -

Madhuri Dixit Interview: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं और उन्हें बॉलीवुड की धक-धक गर्ल भी कहा जाता है। माधुरी दीक्षित फिल्म ‘मजा मा’ (Maja Ma) में नजर आने वाली हैं। माधुरी दीक्षित फिल्म ‘मजा मा’ (Maja Ma) में एक अहम रोल में नजर आएंगी। इससे पहले ऐसे किरदार में दर्शकों ने उन्हें कभी नहीं देखा होगा। माधुरी दीक्षित से E-24 रिपोर्टर मनीष सिंह भारद्वाज की खास बातचीत।

माधुरी दीक्षित ‘मजा मा’ को लेकर एक्साइटेड

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), जब इस फिल्म ‘मजा मा’ का ट्रेलर जारी हुआ, तब आपको कैसा लगा, क्योंकि ये फिल्म काफी अलग हैं?
माधुरी दीक्षित ने कहा-‘मैं इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड थी, क्योंकि जब फैंस को फिल्म का ट्रेलर पसंद आएगा, तो उनका फिल्म देखने का भी मन करेगा। मैं खुश हूं कि ट्रेलर को अब तक सकारात्मक प्रतिक्रिया ही मिल रही है।’

यहाँ पढ़िएNavratri With Brahmastra: नवरात्रि पर फैंस को तोहफा, सिर्फ इतने रुपये में खरीदे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टिकट

माधुरी दीक्षित: हमारे लिए सभी प्लेटफॉर्म एक जैसे

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), ये आपका दूसरा डिजिटल प्रोजेक्ट हैं और आप इस स्पेस को कैसे एन्जॉय करती हैं?
माधुरी दीक्षित ने कहा- ‘मैं हर प्लेटफॉर्म एक ही तरह से एंजॉय करती हूं, चाहे वह रुपहला पर्दा हो या डिजिटल स्पेस या फिर चाहे टीवी के रिएलिटी शो। हर एक का अपना दायरा है। हम जिस सेट पर भी होते हैं, उसी में रम जाते हैं। हम एक्टर्स का जो प्रोसेस है, वो हर प्लेटफॉर्म पर सेम ही रहता है।

माधुरी दीक्षित: ‘हमेशा निभाया दमदार रोल’

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), पहले वीमेन ओरिएंटेड रोल कम लिखे जाते थे, अब इसमें काफी तेजी आई है, इस बदलाव को आप कैसे देखती हैं ?
माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘ मेरे लिए अच्छी बात ये रही कि मुझे शुरू से ऐसे किरदार मिलते गए, जो स्ट्रॉन्ग थे। आज भी मैं वही कर कर रही हूं। ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखती हूं, तो वहां महिला किरदार छाये हुए हैं। मुझे हमेशा अलग-अलग सब्जेक्ट मिले, चाहे वो किसी लीजेंड के बारे में हो। अच्छी बात तो यह है कि उसे अच्छे से दिखाया जा रहा है। यकीनन आज लोग वीमेन को अलग नजरिए से देख रहे हैं और उसका सम्मान कर रहे हैं।’

माधुरी दीक्षित: ‘मेरे बच्चे बहुत प्यारे हैं’

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), कहा जाता है कि बेटी सबसे ज्यादा पापा के करीब होती है और बेटा मां के करीब, तो क्या आपके साथ भी ऐसा है?
माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘बेटे हमेशा मॉम बॉय ही होते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं कि एक है और दूसरा नहीं। सभी प्यार से रहते हैं। अगर वो आपकी छवि हैं, तो उनकी अपनी भी एक अलग पहचान है। मेरे दोनों ही बच्चे बहुत प्यारे हैं- ‘आई लव देम’।

यहाँ पढ़िए Daughter’s Day Special Song: इंटरनेशनल डॉटर्स डे पर बॉलीवुड के ये गाने बेटियों को करें डेडिकेट

माधुरी दीक्षित: ‘मजा मा’ जिंदगी का अहम वक्त

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), फिल्म ‘मजा मा’ आपके लिए क्या है?
माधुरी दीक्षित ने कहा, ‘मजा मा एक पहल है। वो वक्त, जो आप अपने परिवार के साथ बिताते हैं, जब आपके दोस्त होते हैं, सबके साथ मिलकर महफिल सजाते हैं, मस्ती करते हैं…वो है ‘मजा मा’।

कब रिलीज होगी ‘मजा मा’

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म ‘मजा मा’ की बात करें तो ये एक फैमिली फिल्म हैं, जो त्योहार और शादी की कहानी पर आधारित है, जिसे आनंद तिवारी ने बनाया है। फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ-साथ गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts