--- विज्ञापन ---

Latest Posts

माधुरी दीक्षित ने फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, एक्ट्रेस का ‘तू है मेरा’ गाना रिलीज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) रविवार को 55 साल की गई हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपना दूसरा गाना रिलीज कर दिया है जिसका टाइटल है- ‘तू है मेरा (Tu Hai Mera)’ है। एक्ट्रेस ने ये गाना रिलीज करके फैंस को तोहफा दिया है जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो में आप देख सकते है कि, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit New Song) गाना गा रही है साथ ही वो गाने पर धमाकेदार डांस भी कर रही है और उन्होंने शानदार आउटफिट पहना हैं।

माधुरी दीक्षित ने जन्मदिन की बधाई देने के लिए फैंस को धन्यवाद दिया और लिखा कि, ‘आप सभी के बर्थडे विशेज के लिए धन्यवाद। आज और हर समय आपने मेरे लिए जो प्यार दिखाया है, उसके लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। ये रहा मेरा रिटर्न गिफ्ट: पेश करती हूं ‘तू है मेरा’ (Tu Hai Mera)… कई और सालों तक साथ रहना।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है। माधुरी दीक्षित ने जैसे ही वीडियो शेयर किया, फैंस ने एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी है।

वहीं करण जौहर (Karan Johar) ने माधुरी के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा, ‘आप हर साल खूबसूरती, ग्रेस और टैलेंट को फिर से डिफाइन कर रही हैं।’ जन्मदिन मुबारक हो माधुरी, आप पर्दे और इसके इतर अपना जादू बिखेरती हैं। नए गाने के लिए बधाई, ये शानदार है।’ ‘तू है मेरा’ गाने की बात करें तो, माधुरी दीक्षित का ये दूसरा सिंगल गाना है।

इस गाने को माधुरी ने गाया है और राजा कुमारी के साथ मिलकर इस ट्रैक को लिखा है। माधुरी दीक्षित ने पिछले साल ‘कैंडल’ से अपनी सिंगिगं की शुरुआत की थी। वहीं वो ‘द फेम गेम’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी कर चुकी है जिसमें संजय कपूर, मानव कौल, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी अहम रोल में नजर आए थे।

 

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss