Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mad Banke Song: ‘बबली बाउंसर’ का गाना ‘मैड बनके’ आउट, तमन्ना भाटिया का दिखा स्वैग

- Advertisement -

Mad Banke Song: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) साउथ इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हालांकि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका सिक्का कुछ खास जम नहीं पाया। इन दिनों तमन्ना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही ‘बबली बाउंसर’ के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘मैड बनके’ जारी कर दिया है, जिसमें तमन्ना का देसी स्वैग देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िएशर्ट के बटन खोलकर हद से ज्यादा बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख मचले फैंस

सलवार-सूत पहन थिरकती दिखीं तमन्ना

दरअसल कुछ देर पहले ही Zee Music Company ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया है। 2 मिनट 22 सेकण्ड के इस गाने में तमन्ना कभी सलवार-सूत पहन थिरकती नजर आ रही हैं, तो कभी छोरों संग मैदान में फुटबॉल खेलती दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि ‘मैड बनके’ गाने को असीस कौर और रोमी ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और गाने को संगीत से तनिष्क बागची ने सजाया है। इस गाने को आए सिर्फ 1 घंटा बीता है और इस पर अब तक 23,964 व्यूज आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए बॉबी देओल का बेटा उनसे भी ज्यादा है गुड लुकिंग और चार्मिंग, ताऊ सनी देओल कर सकते हैं लॉन्च

मधुर भंडारकर कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन

आगे बता दें कि ‘बबली बाउंसर’ उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’, असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। ‘बबली बाउंसर’ के रूप में इस फिल्म में तमन्ना का किरदार एकदम अलग होगा। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘बबली बाउंसर’ का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 23 सितंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss