---विज्ञापन---

Maarrich Trailer: ‘मारिच’ की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने आ रहे तुषार कपूर, दमदार किरदार में नसीरुद्दीन शाह-राहुल देव

Maarrich Trailer: बॉलीवुड के तीन स्टार्स तुषार कपूर (Tusshar Kapoor), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और राहुल देव (Rahul Dev) मर्डर-मिस्ट्री फिल्म ‘मारिच’ (Maarrich) के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। वहीं अब फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें पुलिस की […]

Maarrich Trailer: 'मारिच' की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने आ रहे तुषार कपूर, दमदार किरदार में नसीरुद्दीन शाह-राहुल देव
Maarrich Trailer: 'मारिच' की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने आ रहे तुषार कपूर, दमदार किरदार में नसीरुद्दीन शाह-राहुल देव

Maarrich Trailer: बॉलीवुड के तीन स्टार्स तुषार कपूर (Tusshar Kapoor), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और राहुल देव (Rahul Dev) मर्डर-मिस्ट्री फिल्म ‘मारिच’ (Maarrich) के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। वहीं अब फैंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे तुषार का दिमाग मर्डर मिस्ट्री सुलझाते-सुलझाते खराब होता नजर आ रहा है।

और पढ़िएDrishyam 2 की रिलीज पर भावुक हुए अजय देवगन, इस शख्स को किया याद

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर 

‘मारिच’ के ट्रेलर (Maarrich Trailer) को देख साफ हो रहा है कि ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होने वाला है। तुषार कपूर, इंस्पेक्टर राजीव के किरदार में देखे जा रहे हैं जो एक साइको किलर का पर्दाफाश करने वाले हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस मिस्ट्री को सुलझाने में तुषार किन-किन मुसीबतों का सामना करते हैं।

इस दिन रिलीज होगी Maarrich

आपको बताते चलें कि तुषार कपूर फिल्म ‘मारिच’ के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ट्रेलर के लास्ट में इसकी रिलीज डेट 9 दिसंबर बताई गई है। खैर, बॉक्स ऑफिस पर ये मर्डर मिस्ट्री कितना धमाल मचा पाएगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा। ट्रेलर की लीड फीमेल में अनीता हसनंदानी को देखा जा रहा है।

और पढ़िएNora Fatehi Viral Video: नोरा फतेही ने सेक्विन गाउन में फिर ढाया कहर, यूजर बोला- ‘मुझसे शादी करोगी’

तुषार कपूर ने फिल्म को लेकर दिया ये बयान

हाल ही में तुषार कपूर ने अपनी फिल्म मारिच को लेकर कहा था,’फिल्म ने मुझे एक एक्टर के रूप में कई स्तरों पर चुनौती दी है क्योंकि यह उस काम से बहुत अलग है जिससे मैं पहले जुड़ा हुआ हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा ये नया रूप पसंद आएगा।’ फिल्म की जानकारी देते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘सावधानी, ️आप मारिच की दुनिया में उलझने वाले हैं। बुराई को पकड़ो।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 18, 2022 02:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.