--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger: फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद रवाना हुए विजय और अनन्या

- Advertisement -

Liger Promotion: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान वो अलग-अलग शहर में अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं अब विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे मुंबई एयरपोर्ट (Mumabi Airport) पर देखा गया जहां से वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद (Ahmedabad) के लिए रवाना हुए हैं।

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ही स्मार्ट लग रहे हैं। एक जहां अर्जुन रेड्डी यानी की विजय देवराकोंडा ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे ग्रीन कलर की बॉटम्स के साथ ग्रे क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना पहुंचे थे जहां उन्होंने पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली।

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

इतना ही नहीं विजय ने पटना में ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर लोगों के साथ सेल्फी भी ली। बता दें, हाल हीं में फिल्म लाइगर का तीसरा गाना ‘आफत’ आउट हुआ है जिसमें विजय-अनन्या की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। फैंस को दोनों का सिजलिंग अवतार काफी पसंद आया और ये गाना इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले भी लाइगर के दो गाने अकड़ी-पकड़ी’ (Akdi Pakdi) और ‘वाट लगा देंगे’ (Vaat Laga Denge) आ चुके है।

‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version