Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger Trailer Out: विजय देवेरकोंडा की लाइगर का धमदार ट्रेलर रिलीज, एक्टर का दिखा धांसू अवतार

- Advertisement -

Liger Trailer Out: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फेमस फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया (Liger Trailer) है। काफी समय से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है।

 

और पढ़िए – अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट से जारी हुआ वारंट, जानें पूरा मामाला

 

2 मिनट और 2 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरूआत में लाइगर की मां कहती है- ‘एक लायन और टाइगर की औलाद है ये…क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा..’ इसके बाद विजय देवकोंडा का एक्शन अवतार नजर आता है और आवाज आती है- ‘न मैं लायन न मैं टाइगर…दोनों का मिक्स मैं हूं लाइगर’। बता दें इस फिल्म  में राम्या कृष्णन विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मां का रोल निभा रही हैं। विजय के साथ इस ट्रेलर में अनन्या पांडे का भी एकदम अलग अवतार नजर आ रहा है। इस फिल्म में वह रोमांस के अलावा कुछ जगहों पर एक्शन करती भी नजर आने वाली हैं।

और पढ़िए –‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

 

बता दें फिल्म के ट्रेलर को सबसे पहले हैदराबाद में रिलीज किया गया है। इस दौरान वहां काफी बड़े स्तर पर इवेंट का आयोजन किया गया। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इस फिल्म को साउथ के बड़े डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म हिंदी के अलावा अन्य चार भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts