--- विज्ञापन ---

Liger: ‘आफत’ को लेकर आया नया अपडेट, अब इस दिन रिलीज होगा गाना

- Advertisement -

Aafat Song: साउथ सिनेमा के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अब इस फिल्म के दूसरे गाने ‘आफत’ (Aafat Song) को लेकर एक नया अपडेट आया है।

दरअसल, एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Post) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस गाने का टीजर शेयर किया था और अब अनन्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने जानकारी दी है कि इस फिल्म का ये गाना कल यानी की 6 अगस्त को सुबह 9 बजे जारी होगा। टीजर में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं और अब फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीजर को देख फैंस अनन्या और विजय पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। ‘लाइगर’ का ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के गाने ‘अकड़ी-पकड़ी’ (Akdi Pakdi) और ‘वाट लगा देंगे’ (Vaat Laga Denge) भी रिलीज हो चुके है और अब गाना ‘आफत’ (Aafat) का इंतजार है। ‘लाइगर’ का प्रमोशन जोरो-शोरों से हो रहा है। कभी मुंबई की लोकल ट्रेन में तो कभी मॉल में जहां लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

‘लाइगर’ की बात करे तों इसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) कर रहे हैं जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से विजय देवराकोंडा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि, ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को फैंस रिलीज से पहले ही सुपरहिट बता रहे है वहीं देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ती है।

- Advertisement -
Exit mobile version