Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger Movie Leak: रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म ‘लाइगर’, यहां से करें डाउनलोड

- Advertisement -

Liger Movie Leak: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) आज यानी 25 अगस्त को काफी उम्मीदों के बीच बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। हालांकि, रिलीज के पहले ही दिन मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। पूरी फिल्म अब तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और मूवीरूल्ज (Movierulz) समेत अन्य पायरेसी साइटों पर पूरी तरह से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

बताते चलें कि फिल्म ‘लाइगर’ अखिल भारतीय फिल्म टोरेंट साइटों और पायरेसी वेबसाइटों पर लीक हो गई है। इस फिल्म में विजय देवेरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ-साथ राम्या कृष्णन, रोहित रॉय और मकरंद देशपांडे भी हैं ।

प्रमोशन में लगी थी बहुत मेहनत

स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म ‘लाइगर’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर पिछले पांच हफ्तों से जी-जान लगाकर इस फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने फिल्म का पूरे भारत में प्रचार करने के लिए 17 भारतीय शहरों का दौरा किया। हालांकि, फिल्म को टोरेंट साइट्स पर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। जब से निर्माताओं ने इस फिल्म की घोषणा की है तब से लाइगर ने लोगों को उत्साहित किया, जिसमें विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए विजय ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

पहले भी कई मूवीज हो चुकी हैं लीक

आपको बता दें कि लाइगर इकलौती ऐसी फिल्म नहीं है जो पायरेसी का शिकार हुई है। हाल ही में लाल सिंह चड्ढा, दोबारा और रक्षा बंधन जैसी फिल्में रिलीज होने के तुरंत बाद ही लीक हो गई थीं। पिछले साल,रणवीर सिंह की 83, सलमान खान की अंतिम:द फाइनल ट्रुथ, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी , युष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी, और अहान शेट्टी की तड़प,जिन्हें रिलीज के साथ ही पायरेसी का खामियाजा भुगतना पड़ा। इससे पहले,कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2,वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर जुग-जुग जीयो,अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा को भी रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर Movierulz, Telegram और Tamilrockers जैसे कई प्लेटफॉर्म पर लीक कर दिया गया था।

फिल्म देखकर क्या बोले लोग

विजय के बॉलीवुड डेब्यू को देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित थे, हालांकि लोग मूवी को देख कर काफी अलग-अलग रिव्यूज दे रहे हैं। जहां एक तरफ कई लोगों को अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ अच्छी लगी है। वहीं दूसरी तरफ कई दर्शकों को इसमें कोई खास दिलचस्पी नहीं लगी। लोग विजय की कहानी और अभिनय कौशल की प्रशंसा कर रहे हैं,अन्य लोग फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि मिक्स रिव्यूज खराब खेल, खेल सकते हैं। चल रहे बॉयकाट ट्रेंड का भी इसपर प्रभाव पड़ सकता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss