Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger Collection: विजय देवरकोंडा स्टारर ‘लाइगर’ की धमाकेदार ओपनिंग, लेकिन यहां साबित हुई फिसड्डी

- Advertisement -

Liger Collection: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ओपनिंग हासिल की है। हालांकि, तेलुगू लैंग्वेज में फिल्म की शुरुआत बेहद धीमी रही है। आइए जान लेते हैं कि साउथ के किस शहर में लाइगर की ओपनिंग कितनी रही है-

यहाँ पढ़िएशाहरुख खान की ‘पठान’ से जॉन अब्राहम का लुक आउट, फैंस में मची खलबली

टोटल एडवांस बुकिंग

सभी लैंग्वेजेस में ‘लाइगर’ की एडवांस बुकिंग तगड़ी रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को देख इसे विजय देवरकोंडा के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग बताई जा रही है। सभी भाषाओं में फिल्म ने करीब आठ करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग हासिल की है। लेकिन तेलुगू भाषी के इस शहर में इसकी ओपनिंग काफी ढीली देखने को मिली है।

हैदराबाद में धीमी रफ्तार

आठ करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग के बाद भी तेलुगू भाषी शहर हैदराबाद में मूवी पिछड़ती नजर आई है। दरअसल, हैदराबाद में साउथ सिनेमा की कई फिल्मों की एडवांस बुकिंग के मुकाबले में यह फिल्म सबसे पीछे रही है। हैदराबाद में पहले दिन लाइगर के कुल 832 शो चलेंगे, जिनमें एडवांस बुकिंग के तहत फिल्म ने करीब 4.05 करोड़ की कमाई की।

यहाँ पढ़िएदुआ कबूल, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया होश, जानें हेल्थ डिटेल्स

इन फिल्मों से पिछड़ी ‘लाइगर’

हैदराबाद शहर में एडवांस बुकिंग के मामले में लाइगर आरआरआर, सरकारु वारि पाटा, केजीएफ1, भीमला नायक, राधेश्याम, आचार्य जैसी मूवीज से मात खा गई है। इस लिस्ट में अबतक नंबर वन पर फिल्म आरआरआर है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss