Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Le Sajna Song Out: फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का गाना ‘ले सजना’ रिलीज, प्यार में बावरी हुईं तमन्ना

- Advertisement -

Le Sajna Song Out: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों ‘बबली बाउंसर’ का पोस्टर लुक और पहला गाना रिलीज किया जा चुका है, जिसको देख फैंस में फिल्म के प्रति दिलचस्पी पैदा हो गई है। अब इस फिल्म के मेकर्स ने ‘बबली बाउंसर’ का दूसरा गाना ‘ले सजना’ लॉन्च कर दिया है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

यहाँ पढ़िएसनी लियोनी ने पति संग उठाया फायर शो और डिनर डेट का लुत्फ, देखें

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया पोस्ट

दरअसल कुछ देर पहले ही तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक तरफा प्यार की बात ही कुछ और होवे है❤️’। ‘ले सजना’ गाने में तमन्ना को अभिषेक बजाज के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने प्यार के लिए हर इम्तिहान से गुजरने को तैयार हैं। 1 मिनट 59 सेकण्ड के इस गाने को Altamash Faridi ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल तनिष्क बागची ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक भी तनिष्क बागची ने ही दिया है। इस गाने को रिलीज हुए सिर्फ 2 घंटे ही बीते हैं और इस पर अब तक 58,972 व्यूज आ चुके हैं।

यहाँ पढ़िएआर्यन खान के प्यार में गिरफ्तार हुईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, पोस्ट कर जताया प्यार

डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज होगी ‘बबली बाउंसर’

आखिर में बताते चलें कि ‘बबली बाउंसर’ उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’, असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। ‘बबली बाउंसर’ के रूप में इस फिल्म में तमन्ना का किरदार एकदम अलग होगा। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘बबली बाउंसर’ का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 23 सितंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss