TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Lara Dutta Daughter: लारा दत्ता की बेटी की क्यूटनेस के फैंस कायल, बोले- ‘फ्यूचर मिस यूनिवर्स’

Lara Dutta Daughter: पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने अपने समय पर बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस आज के समय में भले ही पर्दे से दूरे हैं। बावजूद इसके भी लारा के लिए फैंस की दीवानगी कम नहीं हुई है। वहीं अब लारा ने अपनी लाडली बेटी सायरा […]

Lara Dutta Daughter: लारा दत्ता की बेटी की क्यूटनेस के फैंस कायल, बोले- 'फ्यूचर मिस यूनिवर्स'
Lara Dutta Daughter: पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने अपने समय पर बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस आज के समय में भले ही पर्दे से दूरे हैं। बावजूद इसके भी लारा के लिए फैंस की दीवानगी कम नहीं हुई है। वहीं अब लारा ने अपनी लाडली बेटी सायरा भूपति के 11वें जन्मदिन पर उनकी बेहतरीन तस्वीरें साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सायरा की तस्वीरें देख फैंस उनकी क्यूटनेस के कायल हो गए हैं। साथ ही एक से बढ़कर एक कमेंट करते देखे जा रहे हैं।

Lara Dutta Daughter

बताते चलें कि सायरा भूपति (Saira Bhupathi), 20 जनवरी 2023 को अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर लारा ने बेटी (Lara Dutta Daughter) के नाम स्पेशल पोस्ट साझा किया है। लारा दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सायरा की दो क्यूट पिक्चर्स पोस्ट की हैं। साथ ही प्यारा नोट भी लिखा है। लारा ने कैप्शन में लिखा है,'मेरी ब्यूटीफुल ड्रीमर! हमेशा खुश, स्वस्थ और विनम्र रहें !! मां आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हैं!!! (पिताजी को मत बताना!!' इसके साथ ही लारा दत्ता (Lara Dutta) ने हैशटैग्स #happybirthday #legs11 का भी इस्तेमाल किया है।

Lara Dutta की बेटी की क्यूटनेस के कायल फैंस

लारा दत्ता का ये पोस्ट (Lara Dutta Post) सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस समेत सितारे भी कमेंट सेक्शन से सायरा को जन्मदिन की बधाइयां देते देखे जा रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ने सायरा भूपति के क्यूटनेस की दिल खोलकर तारीफें की हैं। हुमा कुरैशी, अभिषेक बच्चन और सेलिना जेटली समेत कई स्टार्स ने पोस्ट पर रिएक्ट किया है। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'हैप्पी बर्थडे मां की लिटिल स्टार सायरा, फ्यूचर मिस यूनिवर्स।' दूसरे ने लिखा है,'उम्मीद है कि मिस इंडिया या मिस यूनिवर्स स्टेज पर उन्हें देख सकूंगी।'

2012 में हुआ था Saira Bhupathi का जन्म

गौरतलब हो कि लारा दत्ता और महेश भूपति की शादी 16 फरवरी 2011 को मुंबई के बांद्रा में हुई थी। जहां लारा ने पार्टनर, मस्ती, भागमभाग, नो एंट्री, हाउसफुल जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। तो वहीं महेश भूपति एक पूर्व टेनिस प्लेयर हैं। साल 2012 में लारा दत्ता ने बेटी सायरा भूपति को जन्म दिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.