Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Laal Singh Chaddha OTT: ओटीटी पर भी रिलीज होगी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, सामने आई ये तारीख

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha OTT : एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) जल्द पर्दे पर दस्तक देना वाली हैं। 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होने जा रही हैं। वहीं अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक गुडन्यूज सामने आई है जिसे सुन फैंस खुशी है। दरअलस, लाल सिंह चड्ढा पर्दे पर रिलीज होने के बाद ओटीटी पर भी रिलीज होगी।

इसकी डेट का खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म को रिलीज को दो महीने बाद ओटीटी पर लाया जाएगा यानी अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे सकती है। हालांकि, अभी ये तय नहीं है कि किस प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द मेकर्स ये फैसला ले लेंगे कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ का आध‍िकारिक रीमेक है। हॉलीवुड फिल्‍म में टॉम हैंक्‍स लीड रोल में थे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आ चुका है और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिनको लोगों ने काफी पसंद भी किया।

आपको बता दें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ (Forrest Gump) की रीमेक है। फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित होगी। आमिर खान फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे और करीना कपूर (Kareena Kapoor) उनके अपोजिट लीड फीमेल एक्ट्रेस होंगी।

- Advertisement -

Latest Posts