---विज्ञापन---

Laal Singh Chaddha: इस दिन रिलीज होगा आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर, जानें कहां होगा लॉन्च

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं। कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की कई बार रिलीज डेट में बदलाव किए गए। ऐसे में फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे […]

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं। कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की कई बार रिलीज डेट में बदलाव किए गए। ऐसे में फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “जब आमिर खान की बात हो, तो इसे भव्य होना चाहिए। लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा।

 

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

 

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

आईपीएल के उत्साह को देखते हुए आमिर खान अभिनीत इस फिल्म के निर्माताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इस दिन करने का फैसला किया है। यह सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की बात है।सूत्र आगे कहते है,“यह मार्केटिंग और विज्ञापन की दुनिया के इतिहास में पहली बार है कि दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट सेरेमनी के दौरान लॉन्च देखने जा रहे हैं।

ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा, जो विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक क्रांति और नया बेंचमार्क सेट करे देगा। यह पहली बार है जब किसी फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और स्पोर्ट्स वर्ल्ड पर एक भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है।”

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर एक बार फिर अपने 3 इडियट्स के सह-कलाकारों करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 21, 2022 12:37 PM