Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK7: जब कियारा आडवाणी ने जड़ा था शाहिद कपूर को थप्पड़, जानें वजह

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण 7’ अपनी शुरुआत के बाद से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। रणबीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ शो के पहले एपिसोड की शुरुआत हुई, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं इसके अपकमिंग एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) काउच की शोभा बढ़ाने आने वाले हैं। इसी दौरान कियारा ने एक इंसिडेंट के बारे में बात करते हुए बताया कि एक समय ऐसा आया था जब उन्होंने शाहिद कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था।

यहाँ पढ़िएकरीना कपूर खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर

शाहिद ने कियारा को कराया इंतजार

दरअसल, कियारा आडवाणी ने बताया की कबीर सिंह के सेट पर शाहिद कपूर ने उनसे 8 घंटे इंतजार कराया था। यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए उन्होंने शाहिद के सिर पर थप्पड़ भी मारा। अपकमिंग एपिसोड में उस वाक्ये का जिक्र करते हुए कियारा बताएंगी कि शाहिद ने उनसे 8 घंटे वेट कराया था। वहीं, शाहिद के लेट होने की वजह भी काफी फनी और चौंकाने वाली है।

जूतों पर चल रही थी चर्चा

शाहिद कपूर के देरी से आने का कारण ये था कि उनकी जूतों पर चर्चा चल रही थी। चर्चा ये चल रही थी कि वह अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे जिसके कारण कियारा को वेट करना पड़ा। इसके अलावा इस एपिसोड में कियारा और शाहिद काफी बातचीत और मस्ती करते नजर आएंगे ।

यहाँ पढ़िएबॉलीवुड डायरेक्टर सावन कुमार की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

कियारा ने जड़ा था शाहिद को थप्पड़

कियारा ने बिंगो गेम में इसका जिक्र करते हुए कहा कि यह उनकी शूटिंग का तीसरा या चौथा दिन था,और उन्हें आठ घंटे इंतजार करने के लिए मजबूर किया गया, क्योंकि इस बात की चर्चा थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे। इस बातचीत में शो के होस्ट करण जौहर भी कियारा का का पक्ष लेते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें जूतों के विषय पर आठ घंटे इंतजार करने के लिए कहा जाता, तो वह भी ऐसा ही करते। करण का यह अंदाज ही शो को और दिलचस्प बनाता है। कॉफी विद करण सीजन 7 का यह आठवां एपिसोड 25 अगस्त को सुबह 12 बजे Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss