Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK7: सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये एक्स बनेगी कियारा आडवाणी के ‘ब्राइड स्क्वाड’ का हिस्सा

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: करण जौहर के चिट-चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) नजर आएं, जहां कबीर सिंह के को-स्टार्स ने ढेर सारी मस्ती के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की भी दिलचस्प बातें शेयर कीं। वैसे तो कॉफी विद करण के सारे ही एपिसोड आते ही सुर्खियों में छा जाते हैं लेकिन इस एपिसोड को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज रहा है। फिर चाहे यह क्रेज कबीर और प्रीति की जोड़ी को लेकर हो या फिर कियारा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को लेकर। यह एपिसोड लोगों के लिए बहुत ही मनोरंजक रहा। शो में लोगों की दिलचस्पी इसलिए भी ज्यादा रही क्योंकि शो के होस्ट करण और एक्टर शाहिद ने मिलकर कियारा से सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर काफी मजे लिए। हालांकि, शो में सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड कियारा ने उनकी एक्स रहीं आलिया भट्ट के बारे में भी बात की।

यहाँ पढ़िए ‘चुप’ का रोंगटे खड़े करने वाला मोशन पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

शो में हुआ आलिया भट्ट का जिक्र

शो के रैपिड फायर राउन्ड में होस्ट करण जौहर ने कियारा से सवाल पूछा कि वह आखिर किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने ‘ब्राइड स्क्वाड’ में शामिल करना चाहती हैं जिसपर कियारा ने जवाब दिया कि वह हमेशा से ही आलिया भट्ट को अपनी ब्राइड स्क्वाड में चाहती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की आलिया भट्ट बहुत प्यारी हैं और वह उन्हें बहुत पसंद करती हैं। इस बात पर करण जौहर ने उनसे पूछा ‘इन योर मेरिज विद सिद्धार्थ'(In your marrige with siddhart) जिसपर कियारा ने ‘इट्स आ बिट'(It’s a bit) कहकर बात खत्म कर दी। रैपिड फायर के इस सवाल को लेकर लोगों में काफी चर्चा है। हर कोई यह जानना चाहता है कि सिधार्थ और कियारा आखिर कब शादी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िएदिशा पटानी ने जिम में शख्स को दिया धोबी पछाड़, यूजर बोला- टाइगर का फीमेल अवतार

शेरशाह से मशहूर हुई कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी

2021 में रिलीज हुई मूवी ‘शेरशा’ह ने लोगों के दिलों पर जैसे राज ही कर लिया था। फिल्म के को-स्टार्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। कॉफी विद करण पर कियारा ने खुलासा किया कि वह पहली बार उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर सिद्धार्थ से नहीं मिली थीं, बल्कि वह नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट ‘लस्ट स्टोरीज़’ की रैप-अप पार्टी के बाद, एक साथ फिल्म करना शुरू करने से बहुत पहले ही मिल चुके थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss