Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK7: करण जौहर ने कियारा आडवाणी से किया रोल प्ले पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने आकर शो पर चार चांद लगा दिए। इस लेटेस्ट एपिसोड के आते ही शो काफी चर्चा में आ गया है। हालांकि इस शो के सारे ही एपिसोड्स लोगों को बहुत दिलचस्प लगते हैं लेकिन इस एपिसोड की बात ही कुछ अलग है। कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की जोड़ी तो जैसे छा ही गई है जिसके चलते करण जौहर का यह टॉक शो काफी लाइमलाइट में आ गया है। करण जौहर ने शो में कियारा और शाहिद से उनकी रील के साथ-साथ रियल लाइफ से जुड़े भी कई सवाल पूछे। इन सवालों के जवाब देना कियारा के लिए थोड़ा मुश्किल हुआ।

बिंगो गेम में हुआ रोल प्ले का खुलासा

एपिसोड में एक दिलचस्प ‘बिंगो’ गेम में, शाहिद और कियारा दोनों ने अपने जीवन में किए गए कामों की चर्चा की, जिसमें ‘बिच-स्लैप (bitch-slap) ए को-स्टार इन योर हेड, हेट द गिफ्ट और भी बहुत कुछ शामिल थे। शाहिद ने एक सवाल पर टिक किया, जिसमें लिखा था,’रोल प्ले इन बेड।’ करण द्वारा पूछे जाने पर, शाहिद ने कहा, ‘अलग-अलग रिश्ते अलग-अलग तरीकों की मांग करते हैं।’

इसपर करण ने कहा- ‘रोल प्ले।’ इस बातचीत के दौरान कियारा ने एक दिलचस्प एक्सप्रेशन दिया, जिससे करण उससे वही सवाल बार-बार पूछते रहें। उन्होंने कियारा से पूछा,”तुमने नहीं खेला? ” जिस पर ‘भूल भुलैया 2′ की एक्ट्रेस ने शरमाते हुए जवाब दिया और कहा,’ मेरी मां शो देख रही हैं, मैं इनका जवाब नहीं दे रही हूं।’ कियारा और शाहिद ने अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कुछ बताया और यह शो कुल मिलाकर काफी मनोरंजक रहा।

रैपिड फायर राउन्ड में भी पूछे गए थे सवाल

करण के सवाल पूछने का स्टाइल ही शो को और दिलचस्प बनाता है। हालांकि ऐसे सवाल पूछने की वजह से करण कई बार ट्रोल भी हुए हैं, लेकिन यही उनके शो को खास भी बनाता है। अपने इसी अंदाज के साथ करण ने रैपिड फायर राउन्ड में कियारा और शाहिद से ‘अंबेरेसिंग मूवमेंट इन अ पार्टी ‘और उनके को- स्टार्स से संबंधित सवाल भी पूछे। साथ ही करण ने कियारा से ये भी पूछा की वह किस एक्ट्रेस को अपने ‘ब्राइड स्क्वाड’ में शामिल करना चाहती हैं इस बात का जवाब देते हुए कियारा ने कहा कि वह आलिया भट्ट को बहुत पसंद करती हैं और उन्हे अपनी ब्राइड स्क्वाड में शामिल करना चाहती हैं। शो में इन्ही बातचीत के बीच करण जौहर ने कियारा की शादी को लेकर भी बात उठाई जिसपर कियारा ने पाजिटिव रिस्पॉन्स दिया और बताया कि वह शादी पर विश्वास करती हैं लेकिन उन्होंने अपनी शादी के बारे में कुछ ठीक से नहीं बताया। इस सवाल का जवाब देना उनके लिए थोड़ा मुश्किल रहा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss