Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KWK 7: इस कारण रणवीर सिंह से जलते हैं टाइगर श्रॉफ, करण के शो में किया खुलासा

- Advertisement -

Koffee With Karan 7 Promo: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि करण फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के होस्ट भी हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस बार शो में कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आए।

यहाँ पढ़िएबिपाशा बासु ने तोड़ी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी, कहा- करण और मैं…

करण जौहर ने पूछे तीखे सवाल

गौरतलब है कि फिल्ममेकर शो में पहुंचे मेहमानों से पर्सनल लाइफ पर जमकर निशाना साधते हैं। इसी कड़ी में करण जौहर के शो में हीरोपंती जोड़ी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन नजर आए। शो के दौरान स्टार्स जमकर मस्ती करते नजर आए। हालांकि करण जौहर ने टाइगर से पूछा कि, क्या कभी अजीब नहीं लगा कि कृति सेनन ने आपके तरफ कोई एडवांस नहीं लिया?’ टाइगर ने मस्ती भरे अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, उन्होंने पहले से ले लिया था।’

‘रणवीर सिंह से जलते हैं टाइगर’

करण जौहर ने शो के दौरान , टाइगर श्रॉफ से पूछा कि आप रणवीर सिंह से किस कारण जलते हैं? इस पर टाइगर का जवाब खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल एक्टर ने कहा कि, वो रणवीर से उनकी वाइफ के कारण जलते हैं। आगे अपनी बात को रखते हुए एक्टर कहते हैं कि, क्यूंकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बहुत खूबसूरत और टैलेंटड हैं।’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

फिल्म हीरोपंती से करियर की शुरुआत करने टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’, गणपत, स्क्रू ढीला, जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। टाइगर ने कम समय में इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। एक्टिंग के साथ-साथ टाइगर फैंस उनके फिटनेस के भी कायल हैं।

यहाँ पढ़िएफोटोशूट विवाद में पुलिस स्टेशन पहुंचे रणवीर सिंह, ढाई घंटे हुई पूछताछ

‘कॉफी विद करण’ 7 वां सीजन

आपको बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर का टॉक शो, फिल्मी गलियारें में काफी पॉपुलर हैं। करण के शो का यह सातंवा सीजन है। अब तक इस शो के 6 सीजन आ चुके हैं। हर बार करण जौहर के शो में कई खुलासे होते हैं। फैंस के बीच इस शो लेकर काफी क्रेज रहता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss