Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kuttey Box office: ‘कुत्ते’ ने दूसरे दिन किया महज इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन, जानें टोटल कमाई

Kuttey Box office: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘कुत्ते’ शुक्रवार, 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर थे। लेकिन, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नहीं दिख रही है। ओपनिंग डे पर ‘कुत्ते’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई धीमी रही। […]

Kuttey Box office
Kuttey Box office

Kuttey Box office: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘कुत्ते’ शुक्रवार, 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर थे। लेकिन, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नहीं दिख रही है। ओपनिंग डे पर ‘कुत्ते’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई धीमी रही। अब इसके दूसरे दिन की कमाई सामने आई है। फिल्म दूसरे दिन भी कोई खास कमाल नहीं कर सकी। आइये फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालते हैं।

दूसरे दिन इतने का किया कलेक्शन (Kuttey Box office collection)

विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुत्ते’ के ट्रेलर ने हर किसी को प्रभावित किया था। ट्रेलर देखने से ऐसा लग रहा था कि फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आएगी। लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। ‘कुत्ते’ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन मेकर्स की उम्मीदों को करारा झटका दिया है।

ये भी पढ़ें:Pathaan Screening: शाहरुख खान को बड़ा तोहफा, ‘पठान’ के लिए फैन क्लब ने कसी कमर

बात की जाए ‘कुत्ते’ के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन कपूर स्टारर ‘कुत्ते’ ने शनिवार, 14 जनवरी को महज 1.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जबकि इसने ओपनिंग डे पर महज 1.07 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म ‘Selfiee’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

अब दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने से तो यही पता चल रहा है कि अर्जुन कपूर का जादू दर्शकों पर नहीं चला। अब आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने दिन तक टिकी रहती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 15, 2023 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.