Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Krushna Abhishek Dance: मामा गोविंदा के गाने पर कृष्णा अभिषेक ने किया शानदार डांस, वीडियो वायरल

Krushna Abhishek Dance: बॉलीवुड के फेमस माम और भांजे यानी गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) काफी समय से सुर्खियों में हैं। पारिवारिक झगड़े के चलते इन हस्तियों ने काफी समय से एक दूसरे संग कोई बात भी नहीं की, लेकिन लगता है कि दोनों में प्यार भी बहुत है। दरअसल, इन दिनों कृष्णा […]

Krushna Abhishek Dance: बॉलीवुड के फेमस माम और भांजे यानी गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) काफी समय से सुर्खियों में हैं। पारिवारिक झगड़े के चलते इन हस्तियों ने काफी समय से एक दूसरे संग कोई बात भी नहीं की, लेकिन लगता है कि दोनों में प्यार भी बहुत है। दरअसल, इन दिनों कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में शोज कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CfYFlemDpT6/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

ऐसे में सोशल मीडिया पर इस टीम के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच अब कृष्णा अभिषेक के कुछ वीडियो सामने आए है जिसमे कृष्णा अपने मामा गोविंदा के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ और सोना कितना सोना है गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इन वीडियो को कपिल की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। कृष्णा अपने बेहिचक अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CfYai_Wq0Q-/

वहां मौजूद कलाकार और क्रू उनके लिए चीयर कर रहे हैं और उन्हें अपने कैमरों में कैद कर रहे हैं। खास बात यै है कि कृष्णा अभिषेक ने इतना शानदार डांस चलती बस में किया है। वीडियो में द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम दिखाई दे रही है। कपिल शर्मा ने कृष्णा अभिषेक के जबरदस्त डांस की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपको डांस करते देखना हमेशा एक ट्रीट होती है ब्रो। गोविंदा के गाने पर कृष्णा अभिषेक के किलर डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं।

 

First published on: Jun 30, 2022 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.