-विज्ञापन-

KRK: केआरके को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- आलोचना से डरकर मारना..

केआरके ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि कोई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कुछ विवादित ट्वीट कर ये बात साझा की है। साथ ही उन्होंने अपनी सुपारी देने वालों का भी राज खोलने की बात कही है।

KRK On Death Threat: केआरके यानी कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को कौन नहीं जानता। वह अपने ट्वीट्स और बातों से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उन्हे बॉलीवुड की फिल्मों और स्टार्स पर कमेंट्स करने के लिए जाना जाने लगा है। केआरके हमेशा ऐसी कोई ना कोई विवादित बात कह ही देते हैं जिससे वह चर्चा का विषय बन जाते हैं। इस बार उन्होंने फिर एक ऐसा ही ट्वीट किया है। हाल ही में ट्वीट कर केआरके ने दावा किया है कि कोई उन्हें मारने की धमकी दे रहा है।

केआरके को मिली धमकी

केआरके ने ट्वीट कर लिखा है, ‘तुम सभी सुपरस्टार के नाम से जाने जाते हो हर फिल्म के 125 करोड़ रुपये चार्ज करते हो और फिल्म की आलोचना से डर भी जाते हो। इसलिए तुम मुझे मारना चाहते हो जिससे अपनी घटिया फिल्म को सुपरहिट बना सको। इसलिए मेरे लिए तुम सुपरस्टार नहीं हो। तुम भिखारी हो। ऐसी जिंदगी के लिए आ थू।’ केआरके ने ट्वीट में बॉलीवुड को अपनी जान खतरे में होने का कारण बताया है। वैसे तो वह सिर्फ बॉलीवुड की आलोचना करते ही नजर आते हैं लेकिन इस बार केआरके ने बड़ा दावा किया है।

यहाँ पढ़िएGovinda B’day: 22 साल की उम्र में की थी 50 फिल्में साइन, जानें गोविंदा कैसे बने बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर-1’

सुशांत सिंह को भी धमकाया गया होगा!- केआरके

केआरके ने अपने अगले ट्वीट में और एक बड़ी बात कही है। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा ‘अगर मुझे धमकाया जा रहा है, तो फिर सुशांत सिंह को भी धमकाया गया होगा! अगर मुझे मारने की कोशिश की जा रही है, तो फिर शायद सुशांत को भी मारा गया होगा!’ यह कहते हुए केआरके खुद को मिलने वाली धमकियों को सुशांत सिंह से रिलेट करते नजर आए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी बहुत कुछ कहा है।

सुपारी देने वाले का खुलासा

केआरके ने अपने आगे के ट्वीट में यह भी बताया है कि उनकी सुपारी आखिर दे कौन रहा है। ट्वीट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘मेरे वकीलों एफआईआर रद्द करने के लिए पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चुके हैं। एक बार यह पूरी हो जाने के बाद मैं दुनिया को यह बताने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाउंगा कि मेरी सुपारी किसने दी और किसने मुझे जेल में मारने की कोशिश की। एक अभिनेता + एक राजनेता + एक पुलिस अधिकारी ने साजिश रची।’ हालांकि उन्होंने खुलकर तो इस बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन ये जरूर कहा है कि जल्द ही ये बात बाहर आएगी।

यहाँ पढ़िए Anushka Sharma Pens Angry Post: अनुष्का शर्मा ने इस नामी ब्रांड की लगाई क्लास ,जानें वजह

पुलिस ने दी एनकाउंटर की धमकी

अपने एक और ट्वीट में केआरके ने कहा है कि बॉलीवुड वाले मेरी आलोचना से डरते हैं इसलिए मुझे मारना चाहते हैं यह कहते हुए वह लिखते हैं, ‘मुझे आलोचना करने से रोकना एक अलग बात है। लेकिन मुझे मारने की योजना एक और बात है। और उन्होंने मुझे मारने की योजना बनाई। इसका मतलब है कि वे मेरी आलोचना से डरते हैं। मैं काफी भाग्यशाली हूं की मैं आज जीवित हूं। जबकि एक पुलिस अधिकारी अभी भी मुझे एनकाउंटर के लिए धमकी दे रहा है और मुझे अभी भी डर नहीं है।’

लोगों ने किया रियेक्ट

केआरके के ट्वीट देखते हुए लोगों ने जमकर रियेक्ट किया है। कई लोग केआरके को नापसंद करते भी नजर आए हैं। जहां एक यूजर ने लिखा है, ‘भिखारी क्रिटिक रिव्यू केआरके भाई’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘बिना फिल्म देखे क्रिटिक बनने वाले को मारना ही चाहिए’। हालांकि कुछ लोगों ने केआरके को सपोर्ट भी किया है लेकिन ज्यादातर लोग उनपर निशाना साधते ही नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Actress Mouni Roy Latest Look: रेड लहंगे में मौनी राय की तस्वीरों ने मचाया कोहराम, फैंस जी भरकर लुटा रहे हैं प्यार

Actress Mouni Roy Latest Look: मौनी राय (Actress Mouni Roy) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी...

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here