Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KRK Phone Bhoot Review: केआरके ने कैटरीना कैफ को कहा ‘आंटी’, ‘फोन भूत’ की उड़ाई धज्जियां

केआरके ने फिल्म 'फोन भूत' का रिव्यू किया है। साथ ही कैटरीना कैफ को 'दीदी' और 'आंटी' बुलाते हुए निशाना साधते नजर आए हैं।

- Advertisement -

KRK Phone Bhoot Review: केआरके यानी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कई बार फिल्मों को लेकर अपनी राय देते नजर आते हैं। उनकी इस आदत को आखिर कौन नहीं जानता। वह फिल्मों पर तो अपने रिव्यू देते ही हैं, साथ ही बॉलीवुड स्टार्स को लेकर भी बहुत कुछ कहते नजर आते हैं। इसी बीच वह सेलेब्स को लेकर कई बार गलत शब्दों का भी इस्तमाल करने लगते हैं जिसकी वजह से वह जेल भी जा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें चैन नहीं मिला है। हाल ही में केआरके द्वारा ‘फोन भूत’ फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैटरीना कैफ समेत डायरेक्टर और फिल्म की कास्ट पर निशाना साधते नजर आए हैं। उन्होंने वीडियो में कैटरीना कैफ को ‘आंटी’ तक बोल दिया है।

केआरके ने कैटरीना कैफ को कहा ‘आंटी’

केआरके ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म ‘फोन भूत’के ट्रेलर का जमकर मजाक उड़ाया है। गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर(Ishaan Khattar) हैं जिनकी उम्र कैटरीना से कम है। ऐसे में केआरके को फिर से बोलने का मौका मिला है। केआरके ने कैटरीना को चाची, दीदी और आंटी कहकर बुलाया है साथ ही उन्होंने वीडियो में कैटरीना पर कमेन्ट करते हुए कहा है,’अरे भाई मुझे ये बताओ की चाची का मूवी में रोल क्या है-क्या वो भूत हैं,बिसनेस वुमन हैं,सिंगर हैं, डान्सर हैं या फिर आत्माओं को मोक्ष दिलाने वाली औरत हैं। इस फिल्म का नाम चाची और भतीजों का खेल होना चाहिए था।’ यही नहीं उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर तक को नहीं छोड़ा है और तो और कैटरीना कैफ के अलावा लीड रोल में किरदार निभा रहे बाकी दो एक्टर्स के बारे में भी काफी कुछ कहा है।

यहाँ पढ़िए – Guess Who: इस एक्टर ने 8 साल की उम्र में किया था माइकल जैक्सन के गाने पर डांस, आज हैं ‘डांस गुरु’

ओवर कॉन्फिडेंट की दुकान हैं सिद्धांत चतुर्वेदी- केआरके

फिल्म के डायरेक्टर का मजाक उड़ाते हुए केआरके ने फिल्म को पहले ही फ्लॉप बता दिया है। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,’एक हैं कैटरीना कैफ ‘दीदी’ और दूसरा इसमें झुग्गी-झोपड़ी का कलाकार है। जिसने अपने आप को लॉन्च होने से पहले ही खुद को सुपरस्टार मान लिया है। जो इतना भी नहीं जानता कि फिल्मों में आखिर होता क्या है, लेकिन ओवर कॉन्फिडेंट और ओवर एक्टिंग की दुकान है। क्योंकि करण जौहर ने यह कह दिया कि आप आने वाले समय के सुपरस्टार हैं, इसलिए उसने यह मान लिया है। इस कलाकार का नाम है सिद्धांत चतुर्वेदी।’ केआरके ने सिद्धांत के अलावा ईशान खटर को लेकर भी अपनी राय दी है।

शाहिद कपूर के भाई को बताया ‘छपरी’

‘फोन भूत’ फिल्म के लीड रोल में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले एक्टर ईशान खट्टर के बारे में बात करते हुए केआरके ने कहा,’फिल्म में नजर आने वाला दूसरा हीरो है इसमें छपरी एक्टर शाहिद कपूर का भाई। उस लड़के का नाम है ईशान खट्टर। मतलब वो शाहिद का भाई है तो बॉलीवुड ने मन लिया की वो सुपरस्टार है, भले ही उसे एक्टिंग आती हो या ना आती हो’। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड वालों को कहा है कि कहीं तो अपने दिमाग का इस्तेमाल कर लिया करो। केआरके ने अपने पूरी वीडियो में किसी को नहीं छोड़ा है।

यहाँ पढ़िए – Video: एक ही ‘दिशा’ में टाइगर और पटानी, मगर राहें जुदा…

फिल्म को बताया ‘डिजास्टर’

केआरके ने अपने वीडियो में फिल्म फोन भूत को कारनामे का नाम दिया है। वहीं उन्होंने ‘फोन भूत’ की तुलना सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘भूत पुलिस’ से की है, और दोनों को ही फ्लॉप बताया है। फिल्म भूत पुलिस की बात करते हुए उन्होंने कहा,’उसमे भी सभी फ्लॉप एक्टर्स थे और अब इस फिल्म में भी हैं। जो हाल उस फिल्म का हुआ था वही इस फिल्म का होगा यानी की इस फिल्म को भी सुपर डिजास्टर होने से कोई रोक नहीं सकता।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts