Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KRK On Brahmastra: केआरके ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया डिजास्टर, करण जौहर को यूं मारा ताना

- Advertisement -

KRK On Brahmastra: बॉलीवुड एक्टर और खुद को सबसे बड़ा क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) हाल ही में जेल से बाहर आए हैं। वहीं, केआरके (KRK) ने बेल मिलने के बाद ही ट्वीट कर ये ऐलान किया था कि वो बदला लेने लौट चुके हैं। इसके बाद से ही उनके फैंस ये इंतजार कर रहे थे कि वो कब ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का रिव्यू करेंगे, और अब ये इंतजार खत्म हो गया है। कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर ‘ब्रह्मास्त्र’ की धज्जियां उड़ा दी हैं।

यहाँ पढ़िएआर्यन खान के प्यार में गिरफ्तार हुईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, पोस्ट कर जताया प्यार

300 करोड़ क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र

इंडस्ट्री के रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने रिलीज के एक हफ्ते के भीतर ही वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। हालांकि, अब केआरके इस मूवी को लेकर अपना रिव्यू देते देखे गए हैं, जो ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

केआरके ने ब्रह्मास्त्र को बताया डिजास्टर

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को डिजास्टर बताते हुए लिखा है,’मैंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिव्यू नहीं किया है, फिर भी लोग इसे देखने थिएटर नहीं जा रहे हैं। इस हिसाब से यह तो एक डिजास्टर फिल्म बन गई।’ केआरके यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे लिखा,’उम्मीद करता हूं कि इस फिल्म की फेलियर को लेकर करण जौहर मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे, जैसा बॉलीवुड के बाकी लोगों ने किया।’

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

कमाल आर खान के इस ट्वीट के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने इसपर प्रतिक्रियाओं की लड़ी लगा दी है। एक यूजर ने लिखा है,’भाई हम आपके साथ हैं।’ दूसरे ने लिखा,’इस बॉलीवुड गैंग से दूर ही रहो…आप जो कर रहे हो सही कर रहे हो।’

यहाँ पढ़िएसनी लियोनी ने पति संग उठाया फायर शो और डिनर डेट का लुत्फ, देखें

ब्रह्मास्त्र का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

410 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने वर्ल्ड वाइड के बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम किया है। ये फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव दे रही है, क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट इतना शानदार है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा। देखा जाए तो फिल्म किसी छुट्टी के दिन रिलीज नहीं हुई थी, इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ये मूवी वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो गई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss