--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KRK Hospitalized: गिरफ्तारी के बाद उठा केआरके के सीने में दर्द, पहुंचे अस्पताल

केआरके को हाल ही में उनके पुराने विवादित पोस्ट के लिए 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं, एक्टर को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती किए जाने की खबर है।

- Advertisement -

KRK Hospitalized: खुद को सबसे बड़ा क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार किया। एक्टर को उनके साल 2020 के विवादित ट्वीट की वजह से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, अब कमाल राशिद खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमाल को गिरफ्तारी के बाद सीने में दर्द उठा, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यहाँ पढ़िएअर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका संग खूबसूरत तस्वीर, अर्पिता का किया स्वागत

इन धाराओं में केस दर्ज

पुलिस के अनुसार, केआरके के खिलाफ साल 2020 में आईपीसी की धारा 153 (दंगा भड़काने), 500 (मानहानि) और आईटी एक्ट के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही कमाल राशिद के खिलाफ पिछले काफी समय से पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था। इसी को लेकर पुलिस ने उन्हें बोरीवली में स्थित मजिस्ट्रेट की एक कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस विवाद पर किया था ट्वीट

खबरों के मुताबिक, कमाल राशिद खान ने साल 2020 में लव जिहाद से जुड़े कुछ कंटेंट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए, इसी को लेकर केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। इस मामले में अगली सुनवाई 2 सितंबर को होगी।

यहाँ पढ़िए रिलीज के बाद ‘लाइगर’ का नया गाना ‘मेरा बनेगा तू’ आउट, देखें वीडियो

मुंबई एयरपोर्ट से हुई गिरफ्तारी

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक आज सुबह KRK को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार करके बोरीवली कोर्ट में पेश किया। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि आज सुबह ही कमाल आर खान को मुंबई एयरपोर्ट पर अरेस्ट किया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version