Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KRK Announcement: केआरके का बड़ा ऐलान, ‘विक्रम वेधा’ के बाद नहीं करेंगे किसी फिल्म का रिव्यू

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर बड़ा ऐलान किया है। एक्टर ने साफ किया है कि वो फिल्म 'विक्रम वेधा' के बाद किसी मूवी का रिव्यू नहीं करेंगे।

- Advertisement -

KRK Announcement: कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) खुद को सबसे बड़ा फिल्म क्रिटिक मानते हैं। एक्टर अक्सर फिल्मों को दिए अपने रिव्यू के लिए सुर्खियों में आ जाते हैं। कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अबतक सलमान खान, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स की मूवीज को बुरा रिव्यू देकर कॉन्ट्रोवर्सी में घिर चुके हैं। लेकिन अब केआरके (KRK) ने बड़ा दावा कर सबको चौंका दिया है। केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट से साफ किया है कि वो रिव्यू करना बंद करने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले वो एक काम जरूर करेंगे।

यहाँ पढ़िए Mouni Roy Pics: जालीदार कपड़े पहन मौनी रॉय ने दिखाई बोल्ड अदाएं, फैंस बोले-‘हॉटनेस की क्वीन’

फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे कमाल आर खान

केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए ऐलान किया है कि वो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के बाद किसी मूवी का रिव्यू नहीं करेंगे। इसी के साथ कमाल आर खान ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर भी तंज कसा है। साथ ही स्टार्स पर उन्हें स्वीकार ना करने का आरोप लगाया है।

केआरके के लेटेस्ट ट्वीट ने बढ़ाई हलचल

केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है,’आई क्विट। विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी, जिसे मैं रिव्यू करूंगा। मुझपर विश्वास करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए शुक्रिया। बॉलीवुड के उन लोगों का भी धन्यवाद, जिन्होंने मुझे एक क्रिटिक के रूप में स्वीकार नहीं किया और मेरे रिव्यूज को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे केस दर्ज करा दिए।’ केआरके का ये ट्वीट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

KRK Announcement: केआरके का बड़ा ऐलान, 'विक्रम वेधा' के बाद नहीं करेंगे किसी फिल्म का रिव्यू
KRK Announcement: KRK’s big announcement, will not review any film after ‘Vikram Vedha’

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

केआरके के हर पोस्ट की तरह उनका ये ट्वीट भी जबरदस्त सुर्खियों में है। एक ओर जहां कुछ लोग केआरके के इस फैसले से बेहद खुश नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके इस फैसले के पीछे की असली वजह जानना चाहते हैं। कुछ लोगों का ये भी मानना है कि कमाल आर खान ने ये ट्वीट लाइमलाइट में आने के लिए किया है।

यहाँ पढ़िएParineeti Chopra Dream: फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ से परिणीति चोपड़ा ने भरी अपने सपनों की उड़ान, जानें कैसे?

‘विक्रम वेधा’ को लेकर किया था ये ट्वीट

ये पहली बार नहीं है जब फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर कमाल ने कोई ट्वीट किया है। इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर ये साफ किया था कि वो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का रिव्यू जरूर करेंगे। केआरके ने ट्वीट किया था,’अगर बॉलीवुड वाले लोगों ने मुझे दोबारा जेल में नहीं डाला तो मैं विक्रम वेधा का रिव्यू जरूर करुंगा।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts