TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kriti Sanon Back To School: फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने स्कूल पहुंची कृति सेनन, लिखा इमोशनल नोट

Kriti Sanon Back To School: कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आएंगी और अब वो फिल्म का प्रमोशन करने स्कूल पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने स्कूल पहुंचने की खुशी को फैंस के साथ शेयर किया और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कृति सेनन ने फोटो […]

Kriti Sanon
Kriti Sanon Back To School: कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में नजर आएंगी और अब वो फिल्म का प्रमोशन करने स्कूल पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने स्कूल पहुंचने की खुशी को फैंस के साथ शेयर किया और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कृति सेनन ने फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनके लुक की भी तारीफ कर रहे हैं।

स्कूल पहुंची कृति सेनन

कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आएंगी और ये फिल्म दोनों की पहली पहली है, जिसमें दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 'भेड़िया' का कृति सेनन धुंआधार प्रमोशन कर रही हैं और अब वो फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने स्कूल डीपीएस आरके पुरम पहुंची है। आप देख सकते हैं कि वो स्कूल के मेन गेट पर खड़ी हैं और खुशी के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई दिख रही हैं।

लिखा ये खास नोट

कृति सेनन (Kriti Sanon) के लुक की बात करे तो ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने व्हाइट कलर के जूते पहने हैं, जिसमें वो कयामत ढा रही हैं। इसी के साथ इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। कृति सेनन ने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा कि,'स्कूल वापस! 15 साल बाद। अपनी फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने के लिए अपने स्कूल में वापस आकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।' इसी के साथ आगे लिखा कि, 'डीपीएस आरके पुरम ने मुझे बहुत कुछ दिया है। यहां आना एक अलग एहसास है जो मैने कर दिखाया।'

एक्टर्स की आने वाली फिल्में

कृति सेनन (Kriti Sanon) के पोस्ट को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस उनकी फिल्म देखना का भी इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, कृति सेनन के पास कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं और इस साल की तरह अगले साल भी पर्दे पर तहलका मचाने वाली हैं। आपको बता दें, फिल्म 'भेड़िया' के साथ-साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे जिसमें वो प्रभास (Prabhas) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.